×

Patna Accident News: गैस टैंकर और कार की जोरदार टक्कर, हादसे में 3 की मौत, मची अफरातफरी

Patna Accident News: पटना जिले के खगौल-एम्स रोड पर एक तेज रफ्तार ऑल्टो कार की गैस टैंक लाॅरी में टक्कर हो गयी, जिसके बाद बड़ा हादसा हो गया। इस जोरदार भिड़ंत में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 12 Jun 2021 2:34 AM GMT
Patna Accident News: गैस टैंकर और कार की जोरदार टक्कर, हादसे में 3 की मौत, मची अफरातफरी
X

हादसे के बाद की Design Photo Social Media

Patna Accident News: बिहार में शनिवार सुबह भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है। दरअसल, पटना जिले के खगौल-एम्स रोड पर एक तेज रफ्तार ऑल्टो कार की गैस टैंक लाॅरी में टक्कर हो गयी, जिसके बाद बड़ा हादसा हो गया। इस जोरदार भिड़ंत में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि अन्य दो युवक गंभीर तौर पर घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

घटना पटना एम्स रोड की है, जहां नौबतपुर की तरफ से एक ऑल्टो कार जा रही थी, वहीं खगोल की तरफ टैंकलाॅरी जा रही थी। इसी दौरान अचानक ऑल्टो अनियंत्रित होकर गैस टैंकर में जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थीं कि कार में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं तीन लोग घायल हो गए। जिनमे से एक की इलाज के दौरान मौत हो गयी। हादसे में शामिल सभी लोगों की पहचान कर ली गयी है। मरने वाले तीनों युवकों के नाम प्रिंस, रोहित, शोएब बताये जा रहे हैं। वहीं सभी युवक फुलवारीशरीफ के रहने वाले थे

हादसे की जानकारी होते ही फुलवारीशरीफ पुलिस मौके पर पहुंच गयी और मृतकों के शव कब्जे में ले लिए तो वहीं घायलों को तत्काल एम्स के पास स्थित एक निजी नर्सिंग होम मे इलाज के लिए भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि घायल दोनों युवकों का नाम हर्ष और आयांश हैं, जिनका गंभीर अवस्था में इलाज किया जा रहा है।


पुलिस ने घायलों के परिजनों को मामले की सूचना दे दी, जिसके बाद सभी परिजन निजी नर्सिंग होम में पहुँच गए। वहीं हादसे की जानकारी होते ही फुलवारीशरीफ विधायक गोपाल रविदास भी घायलों से मिलने अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाक़ात कर उन्हें शोक संवेदना दी। साथ ही सरकार से मांग की कि मृतकों के परिजनों को 10 - 10 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाए। वहीं घायलों का उचित इलाज हो, इसके लिए डीएम से भी बात करने का आश्वासन दिया।वहीं पुलिस इस हादसे को लेकर जांच में जुट गयी है।

Shivani

Shivani

Next Story