×

Bihar News: तेज आंधी बारिश से पूजा पंडाल का तोरण द्वार अचानक गिरा, मची अफरातफरी

Bihar News: नवरात्रि की पूजा को लेकर यहां एक बड़ा सा स्वागत द्वार बनाया गया था। तेज बारिश और हवा के बाद यह अचानक गिर गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 Oct 2022 10:27 AM GMT
patna puja pandal archway suddenly collapsed
X

पूजा पंडाल का तोरण द्वार अचानक गिरा (photo: social media )

Bihar News: पटना में तेज आंधी और बारिश के कारण डाक बंगला चौराहा पर बनाए गए पूजा पंडाल का तोरण द्वार अचानक भरभरा कर गिर गया। हालांकि, इस दौरान जानमाल की क्षति नहीं हुई। लेकिन अफरातफरी मच गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। इधर सूचना मिलते ही पुलिस और नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। लोगों का कहना है की पंडाल के तोरण द्वार के गिरने से डाक बंगला चौराहा पर जाम लग गया दोनों ओर से आवागमन बाधित हो गया।

लोगों का कहना है कि नवरात्रि की पूजा को लेकर यहां एक बड़ा सा स्वागत द्वार बनाया गया था। तेज बारिश और हवा के बाद यह अचानक गिर गया। हालांकि स्वागत द्वार गिरने की वजह से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। इस राह से गुजरने वाले लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस मार्ग पर घंटों तक लंबा जाम रहा।

जेसीबी मशीन गिरे बांस को हटाने में जुटी नगर निगम की टीम

नगर निगम की टीम ने जेसीबी मशीन के जरिए पंडाल के तोरण द्वार के गिरे बांस को हटाने में जुट गई है। मौके पर लोगों की भीड़ अभी भी जुटी हुई ही है। वहीं नगर निगम का कहना है कि रास्ते को खाली करवाने के लिए जोर-शोर से काम किया जा रहा है। जेसीबी की मदद से रोड को खाली करवाया जा रहा है। काफी संख्या में मजदूरों को लगाया गया है।

बता दें कि पटना के डाकबंगला चौराहे पर बनने वाला पूजा पंडाल इस बार इंडोनेशिया के प्रम्बानन मंदिर के तर्ज पर बना है। पंडाल की ऊंचाई लगभग 90 फुट व चौड़ाई 55 फुट है। पूजा के दौरान इस भव्य पंडाल की खूबसूरती काफी मनमोहक है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story