×

तकरार JDU-BJP में: विधायक ने दी जान से मारने की धमकी, जानें पूरा मामला

मामला भागलपुर से है, जहां पर बिहपुर से बीजेपी विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल से खतरा होने की बात कही है। साथ ही पुलिस सुरक्षा की मांग की है।

Shreya
Published on: 23 Jan 2021 7:12 AM GMT
तकरार JDU-BJP में: विधायक ने दी जान से मारने की धमकी, जानें पूरा मामला
X

पटना: बिहार की नीतीश सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर पहले से ही विपक्ष हमलावर हैं, इस बीच सरकार में शामिल दो बड़े दलों के दो विधायक ही आमने-सामने आ गए हैं। अनबन इतनी बढ़ गई कि इनमें से एक विधायक ने अपनी जान की सुरक्षा के लिए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है, जबकि दूसरा अपनी सफाई पेश कर रहा है। पूरा मामला भागलपुर से है, जहां पर बिहपुर से बीजेपी विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल से खतरा होने की बात कही है।

BJP विधायक ने की सुरक्षा की मांग

बीजेपी विधायक शैलेंद्र (Engineer Shailendra) का कहना है कि JDU विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) से उन्हें जान माल का खतरा है। साथ ही उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की है, साथ ही पुलिस मुख्यालय में शिकायत भी की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा विधायक ने पुलिस मुख्यालय को भेजे गए पत्र में लिखा है कि गोपालपुर विधायक आपराधिक घटनाओं में शामिल रहे हैं। उन पर गोपालपुर और बरारी थाना में सरकारी काम में बाधा डालने और घर में घुसकर गाली गलौज करने के आरोप में केस भी दर्ज है।

यह भी पढ़ें: मायावती का इकलौता MLA भी छोड़ गया साथ, अब नीतीश कैबिनेट में बनेगा मंत्री

BJP-JDU MLA (फोटो- सोशल मीडिया)

डीआईजी ने उचित कार्रवाई के दिए निर्देश

वहीं इस मामले में पुलिस भी हरकत में आ गई और विधायक के पत्र पर डीआईजी (सुरक्षा) ने भागलपुर DIG से जांच कर उचित कार्रवाई को करने को कहा है। इस पूरे मामले में भागलपुर प्रक्षेत्र के डीआईजी सुजीत कुमार ने कहा है कि मैंने मामले में नवगछिया एसपी को जांच कराने और बिहपुर विधायक की सुरक्षा को ध्यान में रख उचित कार्रवाई का निर्देश दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी गोपालपुर विधायक की दबंगई की कई खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि जनता दल यूनाइटेड द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है।

क्या है पूरा मामला?

अभी हाल ही में 21 दिसंबर को गोपालपुर व बिहपुर विधायक के बीच बातचीत का एक ऑडिया वायरल हुआ था, जिसमें विधायक ने कॉल कर उन्हें धमकी दी थी कि वह बिहपुर विधानसभा क्षेत्र तक ही सीमित रहें और गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र में जो भाजपा का कार्यलय है, वहां न आएं।

यह भी पढ़ें: सब्जी बेचकर पिता ने बेटे को बनाया इंजीनियर, यूपी सरकार में पहुंचा बेटा

वहीं बिहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र का कहना था कि वह पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए कहीं भी जा सकते हैं। लेकिन विधायक गोपाल मंडल द्वारा उन्हें अपने क्षेत्र में न आने की धमकी दी गई है। हालांकि ऑडियो वायरल होने के बाद गोपाल मंडल ने इस पर अपनी सफाई दी और इंजीनियर को अपना छोटा भाई बताया।

यह भी पढ़ें: अब नेताओं-अफसरों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ेगा भारी, पढ़ें ये आदेश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story