Bihar News: पटना में दिनदहाड़े युवक का मर्डर, भाई ने भाई के सीने में दागी गोली

Bihar News: गोलियों की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। आननफानन में संतोष को अस्पताल पहुंचाया।

Network
Newstrack Network
Published on: 10 Nov 2022 9:40 AM GMT
Bihar murder case
X

Bihar murder case (photo: social media )

Bihar News: पटना में दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी गई। यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि युवक के चचेरे भाई ने ही की। मृतक की पहचान फतुहा इलके के विक्रमपुर गांव निवासी संतोष कुमार के रूप में हुई।

परिजनों का कहना है कि पिछले कई दिनों से संतोष का उसके चचेरे भाई मनोज और सनोन से 12 कट्‌ठा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। गुरुवार को विवाद बढ़ गया। इसी दौरान मनोज-सनोज अपने दोस्तों के साथ संतोष के पास आया। और संतोष को बेरहमी से पीटने लगे। विरोध करने पर गोलीबारी करने लगे। एक गोली संतोष के सीने में लगी। गोली लगते ही संतोष बेहोश होकर गिर गया।

इधर, गोलियों की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। आननफानन में संतोष को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित करर दिया। वारदात के बाद हत्यारोपी फरार हो गए। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। परिजनों का कहना है कि महज 12 कट्‌ठा जमीन विवाद में संतोष की हत्या कर दी गई। पुलिस इस मामले गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे।

मौके पर पहुंची पुलिस

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पिछले कई साल से दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था। गुरुवार को इसी विवाद में गोलीबारी हुई। एक पक्ष ने संतोष की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने छापेमारी कर इस दो संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उसकी निशानदेही के आधार पर अन्य की तलाश चल रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story