×

Patna Flight Schedule: पटना एयरपोर्ट पर फ्लाइट की नई शेड्यूल जारी, 24 सितंबर तक प्रभावी

Patna flight schedule: एयरपोर्ट प्रशासन के मुताबिक इस नए सेड्यूल में देवघर से पटना के लिए एक भी विमान सेवा नहीं है।

Network
Newstrack Network
Published on: 31 July 2022 4:43 AM GMT
patna New flight schedule
X

पटना एयरपोर्ट (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Click the Play button to listen to article

Patna flight schedule: हवाई यात्री ध्यान दें पटना एयरपोर्ट (Patna Airport Administration) प्रशासन की ओर से फ्लाइट की नई शेड्यूल जारी की गई है। एयरपोर्ट प्रशासन के अनुसार अब पटना एयरपोर्ट से औसतन 110 फ्लाइट की रोजाना आवाजाही होगी। यह शेड्यूल 24 सितंबर तक प्रभावी रहेगा। इसके मुताबिक पटना एयरपोर्ट से अब पहली फ्लाइट स्पाइसजेट की होगी, जो कि सुबह 7:35 बजे गुवाहाटी से आने के बाद 7:55 बजे अमृतसर के लिए रवाना होगी। इससे पहले पटना एयरपोर्ट पर पहली फ्लाइट पुणे से आने वाली इंडिगो की सुबह 5:20 में थी दिल्ली के लिए पहली फ्लाइट पटना से सुबह 8:15 पर है। वही पटना से आखरी फ्लाइट गुवाहाटी के लिए रात 10:15 बजे है।

एयरपोर्ट प्रशासन के मुताबिक इस नए सेड्यूल में देवघर से पटना के लिए एक भी विमान सेवा नहीं है। पटना से आवाजाही करने वाले 15 जोड़ी विमानों में सबसे अधिक इंडिगो की 28 जोड़ी फ्लाइट है जबकि दूसरी नंबर पर गो एयर की 12 जोड़ी, स्पाइसजेट की 9 जोड़ी और एयर इंडिया की 3 जोड़ी फ्लाइट है।

बेंगलुरु-पटना-पुणे फ़्लाइट रद्द

रात की बेंगलुरु-पटना-पुणे फ़्लाइट को 25 सितंबर रद्द कर दिया गया। रात में 9:50 बजे दिल्ली जाने इंडिगो और 11.15 बजे पटना से टेक ऑफ करने वाली शमसाबाद-पटना-शमसाबाद की फ्लाइट भी 25 सितंबर तक रद्द रहेगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story