×

Patna News: बिहार की सियासत में बड़े बदलाव के संकेत, तेजप्रताप ने जीतन राम मांझी से की मुलाकात

आरजेडी मुखिया के बड़े बेटे और पार्टी के विधायक तेजप्रताप यादव पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 11 Jun 2021 10:02 AM GMT
MLA Tej Pratap Yadav meet former Chief Minister Jitan Ram Manjhi
X

तेजप्रताप ने जीतन राम मांझी से की मुलाकात: फोटो- सोशल मीडिया  

Patna News: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज जन्मदिन है तो वहीं दूसरी तरफ बिहार के सियासी गलियारे बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। ऐसा इसलिए है कि बिहार में बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम सामने आया है। आरजेडी मुखिया के बड़े बेटे और पार्टी के विधायक तेजप्रताप यादव शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा कि उनकी ये मुलाकात एक बंद कमरे में हुई है। जिसके बाद चर्चा शुरू हो गई आखिर उनकी इस मुलाकात वजह क्या हो सकती है?

बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव की जीतनराम मांझी से मुलाकात किस मुद्दे को लेकर हो रही है। इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता फिलहाल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख मांझी के आवास पर दोनों ही नेताओं की मुलाकात जारी है। संभावना जताई जा रही कि मुलाकात के बाद दोनों नेता इस संबंध में कुछ प्रतिक्रिया देंगे। हालांकि, जब तक उनकी ओर से कोई बयान नहीं आता, इसको लेकर अटकलों का दौर जारी रहेगा।

पूर्व सीएम ने ट्वीट कर दी लालू यादव को जन्मदिन की बधाई

वहीं इस मुलाकात से पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने शुक्रवार को ट्वीट करके आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय लालू यादव के जन्मदिन पर नए सियासी अपडेट को लेकर चर्चा तेज'।

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का आज जन्मदिन: फोटो सोशल मीडिया

जमानत मिलने के बाद लालू प्रसाद यादव एक्टिव मोड में

चारा घोटाला मामले में राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जब से जमानत मिली है उसके बाद वो लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं। चाहे नीतीश कुमार सरकार की आलोचना करना हो या फिर कोई और मुद्दा सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपनी बात रख रहे हैं। यही नहीं लगातार चर्चा इस बात की भी है कि लालू यादव पटना कब आ रहे हैं। माना जा रहा कि उनके पटना पहुंचने के बाद सियासी सरगर्मियां तेज हो सकती हैं।

लालू यादव का हो रहा इंतजार

गौरतलब है कि इससे पहले 28 मई को दिल्ली में आरजेडी सुप्रीमो से पार्टी के दो विधायकों ने जाकर मुलाकात की थी। इनमें गायघाट के विधायक निरंजन राय और मुजफ्फरपुर जिले की कांटी विधानसभा से विधायक मो. इसराइल मंसूरी थे। उनकी मुलाकात की तस्वीर भी सामने आई जिसमें लालू यादव बिना मास्क के दिखे थे। उस मुलाकात के एक दिन बाद ही पूर्व सीएम और हम पार्टी के मुखिया जीतनराम मांझी और विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी की मुलाकात हुई। दोनों नेताओं के मिलने की तस्वीर सामने आने के बाद सूबे का सियासी पारा चढ़ने लगा। सवाल उठने लगे कि आखिर मांझी-सहनी क्या खिचड़ी पका रहे?

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story