×

तेजस्वी-तेजप्रताप हिरासत में- RJD कार्यकर्ताओं का बवाल, जमकर हुआ लाठीचार्ज

पुलिस ने आरजेडी के दोनों नामी नेता, तेजस्वी यादव और तेज प्रताप को हिरासत में ले लिया है। खबर है कि दोनों भाइयों को पुलिस राजधानी के गांधी मैदान थाने में ले गई है।

Newstrack
Published on: 23 March 2021 8:21 AM GMT
तेजस्वी-तेजप्रताप हिरासत में- RJD कार्यकर्ताओं का बवाल, जमकर हुआ लाठीचार्ज
X
तेजस्वी-तेजप्रताप हिरासत में- RJD कार्यकर्ताओं का बवाल, जमकर हुआ लाठीचार्ज

पटना: बिहार की राजधानी से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया uw। बता दें कि आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस और पत्रकारों पर हमला किया और जमकर पत्थरबाजी की। इस पत्थरबाजी में कई मीडियाकर्मी घायल हुए है।

आरजेडी की गुंडागर्दी

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने बिहार विधानसभा के बाहर बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021 के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद पुलिस और पत्रकारों पर आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने जमकर पत्थरबाजी की। इस हमले में कई मीडियाकर्मी चोटिल हुए है। कार्यकर्ताओं के उपद्रव को देखते हुए तैनात पुलिस बल ने कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज कर किया।

ये भी पढ़ें... Tweet हुआ नीलाम: जैक डोर्सी का पहला ट्वीट बिका, कीमत जान रह जाएंगे दंग

हिरासत में लिए गए दोनों भाई

आपको बता दें कि पुलिस ने आरजेडी के दोनों नामी नेता, तेजस्वी यादव और तेज प्रताप समेत कई आरजेडी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है। खबर है कि दोनों भाइयों को पुलिस राजधानी के गांधी मैदान थाने में ले गई है।

Tejashwi Yadav and Tej Pratap

क्यों हो रहा है प्रदर्शन

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) बिहार की कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार, शिक्षा समेत कई मुद्दों को लेकर विधानसभा के बाहर प्रदर्शन कर रहे है। इस प्रदर्शन का नेतृत्व पार्टी के प्रचलित नेता तेजस्वी यादव कर रहे हैं। प्रदर्शन के दौरान RJD विधायक मुकेश रोशन ने बताया, "राज्य सरकार द्वारा ये जो कानून लाया जा रहा है वो बहुत ही गलत है। अगर ये पारित हो गया तो बिहार के लिए आज काला दिन साबित होगा।"

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story