×

भीषण हादसे से हिल उठी राजधानी, पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा, महिला की मौत

पटना में एक ट्रक ने पति पत्नी को रौंद डाला, हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है।

Shreya
Published on: 25 March 2021 8:26 AM GMT (Updated on: 25 March 2021 8:30 AM GMT)
भीषण हादसे से हिल उठी राजधानी, पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा, महिला की मौत
X

भीषण हादसे से हिल उठी राजधानी, पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा, महिला की मौत (फोटो- सोशल मीडिया)


पटना: खबर बिहार की राजधानी पटना से सामने आ रही है, जहां पर आज यानी गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने पति पत्नी को बुरी तरह रौंद डाला। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसका ICU में इलाज चल रहा है।

      लोगों को समझाने में जुटी पुलिस

      मिली जानकारी के मुताबिक, हंगामे की सूचना पाकर पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाने की कोशिश में जुटी हुई है। अधिकारियों का कहना है कि लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। हालात पर काबू पाने के मकसद से पुलिस लाइन से अतिरिक्त बल बुलाया गया है।

      प्रशासन नहीं कर रहा कोई कवायद

      स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ दिन पहले इसी जगह पर एक युवक को हाइवा ने कुचल दिया था। लोगों के मुताबिक, इस रास्ते पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। लेकिन प्रशासन की ओर से हादसों को रोकने के मकसद से कोई कवायद नहीं की जा रही है।

      हादसे से भड़क उठे लोग

      ये पूरी घटना पटना के जगनपुरा इलाके की है। जहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक महिला की जिंदगी छीन ली। वहीं, इस हादसे के बाद लोग भड़क उठे और गुस्से में ट्रक को फूंक दिया। इसके साथ ही दुर्घटना को लेकर न्यू बाईपास पर हंगामा करने लगे। हालात पर काबू पाने की कोशिश में पुलिस जुटी हुई है।

      दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


      Shreya

      Shreya

      Next Story