×

बिहार में मौत का तांडव: गई 25 लोगों की जान, फिर जहरीली शराब ने उजाड़ा सबका परिवार

Bihar Latest News: बिहार में होली के त्योहार के दिन जहरीली शराब के चलते 25 लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 20 March 2022 3:47 PM GMT
बिहार में मौत का तांडव: गई 25 लोगों की जान, फिर जहरीली शराब ने उजाड़ा सबका परिवार
X

जहरीली शराब से मौत (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bihar Latest News: बिहार में होली का त्योहार (Holi 2022) मातम में उस वक्त बदल गया जब राज्य के तीन जिलों में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) ने एक या दो नहीं बल्कि 25 लोगों की जान ले ली। जबकि कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं। 25 में से 10 मौतें केवल बिहार के बांका जिले (Banka) में हुई हैं। जहरीली शराब पीने से हुई मौत (Jehrili Sharab Se Maut) के बाद मृतकों के परिवार में मातम छा गया और खुशी गम में तब्दील हो गई। कहा यह भी जा रहा है कि अभी मौत का आंंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

मृतकों के परिजनों का कहना है कि राज्य में ये सभी मौतें जहरीली शराब की वजह से हुई हैं, जो कि छिपाकर बिहार (Bihar) में बेची जाती हैं। वहीं दूसरी ओर, इस घटनाक्रम पर बांका के एसपी अरविंद कुमार गुप्ता (Arvind Kumar Gupta) का कहना है कि यह सभी मौतें जहरीली शराब से हुई हैं, इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह पता चल सकेगी।

भागलपुर और मधेपुरा में भी संदिग्ध मौतें

वहीं, भागलपुर (Bhagalpur) के नाथनगर इलाके (Nathnagar) के साहेबगंज (Sahibganj) में हुई मौतों पर भी मृतकों के परिजनों ने बताया कि सभी ने होली के दिन शराब का सेवन किया था। जिसके बाद से ही उनकी तबीयत खराब होने लगी। जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान कई ने दम तोड़ दिया, जबकि एक युवक शराब पीने के बाद अस्पताल में भर्ती है, जिसका हालत गंभीर बनी हुई है। इसी तरह मधेपुरा जिले (Madhepura) के मुरलीगंज (Murliganj) में भी चार लोगों की संदिग्ध मौत हुई है। इन मौतों का कारण भी जहरीली शराब ही बताया जा रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story