×

Bihar News: बेगूसराय शूटआउट में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार, जाने पूरा मामला

Bihar News: इन चारों पर 11 लोगों को गोली मारने का आरोप है। बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि इन सभी का मकसद दहशत फैलाना था

Anant kumar shukla
Published on: 16 Sep 2022 12:08 PM GMT
Begusarai shootout Police arrested
X

 Begusarai shootout Police arrested (Social Media) 

Click the Play button to listen to article

Bihar News Today: बेगूसराय शूटआउट में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन चारों पर 11 लोगों को गोली मारने का आरोप है। बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि इन सभी का मकसद दहशत फैलाना था। आरोपियों के पास से दो पिस्टल और पांच कारतूस भी बरामद हुई है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। और इनकी निशानदेही पर इनके गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है।

बता दें कि 13 सितंबर को बेगूसराय पर 5 जगहों पर दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थी। इनमें एक शख्स की मौत हो गई थी जबकि 10 लोग घायल हो गए थे। घटना के बाद पूरे देश में यह सूट आउट चर्चा का विषय बन गया था। वहीं बिहार में विपक्ष की भूमिका अदा कर रही बीजेपी लगातार इस मामले को लेकर सरकार पर हमले कर रही थी।

वहीं एसपी ने बताया कि पुलिस ने गोलीकांड मामले में केशव कुमार, युवराज कुमार, चुनचुन और सुमित कुमार को गिरफ्तार किया है। यह चारों बेगूसराय के ही रहने वाले हैं। चारों पर पहले से ही केस दर्ज हैं। एसपी ने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान के दौरान पुलिस को यह जानकारी मिली कि गोलीकांड में यह चारों शामिल थे। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज से निकली तस्वीर के माध्यम से इनकी पहचान की गई। एसडीपीओ के नेतृत्व में अलग-अलग टीम का गठन किया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीम बनाई गई थी। इसके अलावा 6 जिलों की पुलिस टीम, एसटीएफ और सीआईडी भी तलाश कर रही थी।

एसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहले युवराज को गिरफ्तार किया गया फिर उसकी निशानदेही पर सुमित और चुनचुन को पकड़ा गया। एसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी केशव झारखंड के झाझा रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया। वह रांची भागने के चक्कर में था। पुलिस ने उसे छापेमारी कर पकड़ लिया।

वही इस गिरफ्तारी के बाद एक नया विवाद सामने आ गया है। केशव के परिवार वालों का कहना है कि केशव घटना के वक्त अपने घर में था। इसका सबूत भी है वह उसके कुछ देर बाद जिस होटल में गया था। उसका सीसीटीवी फुटेज भी है। लेकिन पुलिस डीवीआर खोल कर अपने साथ ले गई। पुलिस सारे सबूत को अपने साथ ले गई है। उसकी मां का कहना है कि केशव निर्दोष है। पुलिस झूठ का उसे फंसा रही है। वरीय अधिकारी इस मामले को गंभीरता से लें और जांच करवाएं

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story