×

Patna News: प्राइवेट स्कूल की एक टीचर ने सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान

Patna News: पटना में एक प्राइवेट स्कूल टीचर ने खुदकुशी कर ली। परिजनों का कहना है कि वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी।

Network
Report Network
Published on: 9 Nov 2022 8:07 AM GMT (Updated on: 9 Nov 2022 9:09 AM GMT)
In Patna, Bihar, a teacher of a private school committed suicide by jumping from the seventh floor.
X

पटना में प्राइवेट स्कूल की एक टीचर ने सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान: Photo- Social Media

Patna News: पटना में एक प्राइवेट स्कूल टीचर (private school teacher) ने खुदकुशी (committed suicide) कर ली। परिजनों का कहना है कि वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी। इसी कारण उसने एक अपार्टमेंट के सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। मंगलवार मध्य रात्रि को उसकी लाश मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

टीचर मानसिक रूप से थी परेशान

मामला दानापुर इलाके (Danapur localities) के आदमपुर विकासपुरम का है। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, टीचर मानसिक रोगी थी। उसका इलाज चल रहा था। आशंका है कि इसी कारण उसने छत से कूदकर जान दे दी। मृतका की पहचान आदमपुर विकास पुरम निवासी डॉक्टर हरे राम महतो की पुत्री शबनम राज 32 के रूप में हुई है। वह मूल रूप से मुजफ्फरपुर के अंतरदह की रहने वाली थी।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि शबनम पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रही थी। इसके बाद हमलोग उसे IGIMS में लेकर गए। वहां उसका इलाज चल रहा था। इसी दौरान वह लिफ्ट से कूदकर छत पर गई। परिजनों का कहना है कि दवा का नियमित सेवन नहीं करने के कारण बीमारी और गंभीर होती चली गई थी। वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में भी थी। पिता के दिए आवेदन के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद शिक्ष‍िका का परिवार अपने गांव चला गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story