×

Bihar News: पीएम मोदी बताएं 9 वर्षों के कार्यकाल में उन्होंने क्या किया: राजीव रंजन सिंह

Bihar News: जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राजीव रंजन सिंह ‘ललन’ ने आज देश के प्रधानमंत्री से सीधे सवाल किया कि आपन9 वर्षों से देश के प्रधान हैं, इस दौरान आपने क्या-क्या किया?

Network
Newstrack Network
Published on: 9 Feb 2023 2:18 PM GMT
Rajeev Ranjan Singh asked PM Modi to tell what he did in his tenure of 9 years
X

जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राजीव रंजन सिंह ‘ललन’: Photo Social Media

Bihar News: जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राजीव रंजन सिंह 'ललन' ने आज देश के प्रधानमंत्री से सीधे सवाल किया कि आप 9 वर्षों से देश के प्रधान हैं और इस दौरान आपने क्या-क्या किया, यह बताने के बजाए 2004 से 2014 तक क्या-क्या हुआ इसी पर चर्चा क्यों करते रहते हैं।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्विटर पर सवाल करते हुए लिखा कि- आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, पिछले 9 वर्षों से देश के प्रधान हैं और अबतक के कार्यकाल में आपने क्या-क्या किया, यह बताने के लिए आपके पास कुछ भी नहीं है? राष्ट्रपति जी के अभिभाषण पर हुई बहस का उत्तर देते हुए आप सवा घंटे बस यही बोलते रह गए कि 2004 से 2014 तक क्या-क्या हुआ।

राजीव रंजन ने पीएम मोदी से पूछा- 2014 से 2023 तक आपने क्या-क्या किया

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री आपको तो यह बताना चाहिए था कि 2014 से 2023 तक आपने क्या-क्या किया? 81000 करोड़ रूप्येे का काॅरपोरेट घोटाला किसके संरक्षण में हुआ? बेरोजगारी दूर करने के लिए आप ने क्या-क्या कदम उठाए? प्रति वर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने के आपके वादे का क्या हुआ? आपके श्हर गरीब के खाते में 15 से 20 लाख पहुंचाएंगे वादे का क्या हुआ? देश में बढ़ती महंगाई के लिए आप ने क्या-क्या कदम उठाए?

सांसद राजीव रंजन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने इन वादों पर कुछ भी नहीं किया, सिर्फ जुमलों की बदौलत 9 साल से शासन कर रहे हैं। आलोचना से नहीं, काम करने से देश चलता है पर जब अपनी पीठ खुद ही थपथपानी है तो फिर कहना ही क्या! देश की जनता 2024 के चुनाव में इन सभी बिंदुओं पर आप से हिसाब लेगी, चिंता ना करें।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story