×

बीजेपी सांसद के कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस खड़ी, पप्पू यादव ने उठाए सवाल

पप्पू यादव द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद राजीव प्रताप रूडी भड़क गए और कहा किवो घटिया राजनीति करते हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 7 May 2021 5:18 PM GMT (Updated on: 7 May 2021 5:32 PM GMT)
बीजेपी सांसद के कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस खड़ी, पप्पू यादव ने उठाए सवाल
X

परिसर में खड़ी एंबुलेंस (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पटना: कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी की दूसरी लहर देश के लिए खतरनाक साबित हो रही है। कई राज्यों में कोविड-19 के चलते हालात बेहद खराब हो चुके हैं। अस्पतालों में बेड की कमी से लेकर ऑक्सीजन की कमी है। यहां तक कि मरीजों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस की भी मारामारी चल रही है। इस बीच बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

दरअसल, जन अधिकार पार्टी (JAP) सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) शुक्रवार को छपरा पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस खड़ी देखी। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए राजीव रूडी पर सवाल दागने शुरू कर दिए।



पप्पू यादव ने किया ये ट्वीट

उन्होंने ट्वीट किया कि बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एम्बुलेंस बरामद! सांसद विकास निधि से खरीदा गया एम्बुलेंस किसके निर्देश पर यहां छिपाकर रखा गया है, इसकी जांच हो? सारण डीएम, सिविल सर्जन यह बताएं! BJP जवाब दे!

पप्पू यादव पर भड़के राजीव प्रताप रूडी

इधर, अपने ऊपर लगे आरोपों पर राजीव प्रताप रूडी ने पप्पू यादव पर ही सवाल खड़े कर दिए और कहा कि वो घटिया राजनीति करते हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पप्पू यादव बिना किसी जानकारी के ही सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव कोविड में ड्राइवर दीजिए। सभी एंबुलेंस सारण में चलवाइए। मुफ्त सभी गाड़ी देने के लिए तैयार हूं।

उन्होंने आगे कहा कि कोरोना मरीजों की सेवा में लगी एंबुलेंस सेवा को पप्पू यादव का अपने समर्थकों के साथ बाधित करना और सेवा में लगे कार्यकर्ताओं से भिड़ना निंदनीय अपराध है। पप्पू यादव मधेपुरा से छपरा राजनीति करने तो आ गए लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि छपरा में कितनी एंबुलेंस हैं।

सभी एंबुलेंस फ्री में ले जाएं

राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि मैं तो कहता हूं कि वो सभी एंबुलेंस फ्री में ले जाएं, लेकिन लोगों से ये वादा करें को वो अपनी देखरेख में एंबुलेंस का संचालन करवाएंगे और जल्द से जल्द ड्राइवर उपलब्ध करवाएंगे। यही नहीं उन्होंने कहा कि पप्पू जी आप भले ही राजनीति के लिए ये सब करते हैं, लेकिन छपरा की जनता समझदार है, सब समझती है, वो आपके झांसे में आने वाली नहीं है।

Shreya

Shreya

Next Story