×

लालू प्रसाद यादव की गिरती सेहत से परेशान पूरा RJD परिवार, शुरू होगा पूजा-पाठ

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा पाठ कराई जाएगी। युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष रंजन यादव कहते हैं कि, पार्टी अध्यक्ष के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पार्टी स्तर पर हवन कराया जाएगा।

Chitra Singh
Published on: 25 Jan 2021 1:26 PM GMT
लालू प्रसाद यादव की गिरती सेहत से परेशान पूरा RJD परिवार, शुरू होगा पूजा-पाठ
X
लालू प्रसाद यादव की गिरती सेहत से परेशान पूरा RJD परिवार, शुरू होगा पूजा-पाठ

बिहार: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भले ही रिम्स से एम्स में शिफ्ट हो गये हों लेकिन पार्टी नेताओं की चिंता कम नहीं हुई है। चेस्ट इनफेक्शन, निमोनिया और सांस लेने में शिकायत के बाद राजद अध्यक्ष को एम्स में भर्ती कराया गया है। इधर, राजद के नेताओं की चिंता बढ़ती जा रही है। युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष रंजन यादव कहते हैं कि, लालू प्रसाद की गिरती सेहत से पूरा राजद परिवार परेशान है। एम्स में भर्ती होने से उम्मीद की जानी चाहिए कि, पार्टी सुप्रीमो का स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि, पूरा राजद परिवार लालू प्रसाद के साथ खड़ा है।

लालू के लिए हवन

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा पाठ कराई जाएगी। युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष रंजन यादव कहते हैं कि, पार्टी अध्यक्ष के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पार्टी स्तर पर हवन कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि, जल्द ही इसकी व्यवस्था की जाएगी। रांची में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, लालू प्रसाद के साथ हजारों लोगों की दुआएं हैं। लिहाजा, उम्मीद की जानी चाहिए कि, जल्द ही पार्टी सुप्रीमो एम्स से स्वस्थ होकर लौटेंगे।



लालू के जाने से सन्नाटा

लालू प्रसाद को रिम्स से एम्स शिफ्ट किए जाने के बाद पेइंग वार्ड में सन्नाटा पसरा हुआ है। कल तक जहां लालू प्रसाद के चाहने वाले रिम्स परिसर में जमा रहते थे। उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते थे। वहां अब सन्नाटा पसरा है। लालू प्रसाद के जाने के बाद उनके सेवादार भी पेइंग वार्ड छोड़ चुके हैं। लालू प्रसाद के दो सेवादार समेत कुल 4 लोग उनकी देखरेख में मौजूद रहते थे। लिहाजा पार्टी सुप्रीमो के जाने से उन्हें भी खालीपन महसूस हो रहा है।



जमानत पर जल्द सुनवाई का आग्रह

इस बीच लालू प्रसाद की ओर से झारखंड हाई कोर्ट से जमानत पर जल्द सुनवाई का आग्रह किया गया है। दुमका कोषागार मामले में हाईकोर्ट से जल्द सुनवाई की प्रार्थना की गई है। अगर दुमका ट्रेजरी मामले में लालू प्रसाद को जमानत मिल जाती है तो राजद सुप्रीमो खुली हवा में सांस ले सकेंगे। चारा घोटाले के अन्य मामलों में लालू प्रसाद को पहले ही बेल मिल चुकी है।

रिपोर्ट- शाहनवाज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story