×

आतंकी शराब तस्कर: आरजेडी के निशाने पर नीतीश सरकार, पोस्ट पर मचा बवाल

बिहार की  राजद महिला महासचिव गायत्री देवी पेस्ट की वजह से चर्चा में हैं। गायत्री देवी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कुछ युवक शरीर पर शराब की बोतले बांधे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को लेकर गायत्री देवी ने ट्वीट करके नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 Aug 2020 2:19 PM GMT
आतंकी शराब तस्कर: आरजेडी के निशाने पर नीतीश सरकार, पोस्ट पर मचा बवाल
X
शराब तस्करी

पटना : बिहार में शराब बंदी है इसके बावजूद राज्य में शराब की तस्करी का मामला सामने आया है इसपर बिहार की राजद महिला महासचिव गायत्री देवी अपनी पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं। गायत्री देवी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कुछ युवक शरीर पर शराब की बोतले बांधे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को लेकर गायत्री देवी ने ट्वीट करके नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

नीतीश पर साधा निशाना

उन्होंने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है कि नीतीश कुमार, सुशील मोदी के राज में घर-घर शराब की होम डिलीवरी करने वाले आत्मनिर्भर बिहारी युवा। जहां बिहार सरकार का दावा था कि बिहार आत्मनिर्भर बन रहा है इस दावे को गायात्री देवी ने खारिज किया है। वहीं, राजद पटना ने भी मंगलवार को ट्वीट कर बिहार सरकार पर निशाना साधा है।उन्होंने धड़ल्ले तस्करी की रही शराब को लेकर सवाल उठाए हैं।

rjd

सैनिटाइजर के नाम पर शराब तस्करी

राजद का कहना है कि अब बिहार में कुरियर कंपनी सैनिटाइजर के नाम पर शराब तस्करी कर रही है। वहीं, राजद का आरोप है कि शराब की हजार से ज्यादा खेप आती है लेकिन दिखावे के लिए एक और दो पकड़े हुए दिखाई जाती है। राजद का कहना है कि एक तरफ सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर बिहार में मानव श्रृंखला बनवा रहे हैं तो दूसरी तरफ शराब माफिया, सत्तारूढ़ दलों और पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से कई गेलन शराब बिहार में पहुंच रही है।

शराब तस्करी

2016 से शराब बंदी

बता दें, बिहार में अप्रैल 2016 से शराब बंदी लागू है। राजद ने ट्वीट के जरिए बिहार के डीजीपी गुप्तेश्र्वर पाण्डेय पर भी निशाना साधा है। राजद ने ट्वीट करके लिखा है 'सुनिए डीजिपी, पटना से एमबीबीएस का छात्र पिछले 11 अगस्त से गायब है लेकिन आप यूपी व मुंबई पुलिस पर ही बयानबाजी करते दिखते है. बिहार में न्याय पाने के लिए सबको सेलिब्रिटी ही बनाना पड़ेगा क्या?

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story