×

Bihar: पांच साल बाद तेजस्वी यादव करेंगे इफ्तार पार्टी का आयोजन, CM नीतीश के शामिल होने की अटकलें तेज

Tejashwi Yadav Iftar Party: तेजस्वी यादव 22 अप्रैल को इफ्तार पार्टी का आयोजन करने जा रहे हैं।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Ragini Sinha
Published on: 22 April 2022 10:41 AM GMT
Tejashwi Yadav iftar party
X

RJD नेता तेजस्वी यादव (social media)

Tejashwi Yadav Iftar Party: बिहार में प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव शुक्रवार 22 अप्रैल को इफ्तार पार्टी का आयोजन करने जा रहे हैं। इस बाबत तेजस्वी ने पार्टी को लेकर शानदार तैयारियां की है। आरजेडी द्वारा इफ्तार पार्टी का आयोजन पूरे 5 साल बाद किया जा रहा है। इस मौके पर बिहार के समस्त जिलों से मुस्लिम समाज के लोगों और अन्य हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया है। इसी बीच यह खबर आ रही है कि आरजेडी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में बिहार सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हो सकते हैं।

आरजेडी द्वारा इस खास आयोजन के मौके पर पूर्व बिहार सीएम राबड़ी देवी और उनके दोनों बेटे तेज प्रताप यादव व तेजस्वी यादव स्वयं तमाम मेहमानों और रोजेदारों का स्वागत सत्कार करेंगे। यह आयोजन बेहद कई मायनों में बेहद खास होने वाला है, आरजेडी के प्रदेश महासचिव विनोद यादव की मानें तो पार्टी द्वारा आयोजित इस इफ्तार कार्यक्रम समारोह में करीब 15 हजार से ज्यादा लोग शामिल होने वाले हैं।

बड़े स्तर पर की गई हैं तैयारियां

आयोजन को लेकर तैयारियां बेहद ही बड़े स्तर पर की गई हैं। इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने भी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था, उनकी पार्टी के नेताओं सहित विपक्षी दलों के कई नेता भी शामिल थे। तेजस्वी यादव द्वारा आयोजित इस इफ्तार दावत में सीएम नीतीश कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान भी शामिल हो सकते हैं।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) द्वारा पहले भी कई बार इफ्तार दावतों का आयोजन किया गया है, लेकिन आरजेडी द्वारा इस बार इफ्तार पार्टी का आयोजन पूरे 5 साल बाद किया जा रहा है। पूर्व में चारा घोटाला मामले में लालू को सजा होने के बाद आरजेडी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन बन्द कर दिया था।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story