×

Bihar News: 5 दिसंबर को हो सकता है कि लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लांट, रोहिणी करेंगी किडनी डोनेट

Bihar News: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट 5 दिसंबर को हो सकता है। उन्हें उनकी बेटी रोहिणी आचार्या किडनी डोनेट कर रही हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 29 Nov 2022 9:23 AM GMT
Lalu prasad Yadav
X

सिंगापुर पहुंचे लालू यादव (photo: social media )

Bihar News: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट 5 दिसंबर को हो सकता है। राजद सूत्रों का कहना है कि जांच के दौरान सब कुछ ठीक रहा तो डॉक्टर 5 दिसंबर को लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लांट करेंगे। उन्हें उनकी बेटी रोहिणी आचार्या किडनी डोनेट कर रही हैं। रोहिणी सिंगापुर में रहती हैं। वे लालू प्रसाद की दूसरी नंबर की बेटी हैं। उनकी शादी पति समरेश सिंह सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

रोहिणी ने एक भावुक पोस्ट किया ट्वीट

सोमवार को रोहिणी ने एक भावुक पोस्ट ट्वीट पर शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा कि - ' भगवान के दूजा रूप होते हैं पापा, हर बिटिया का अभिमान होते हैं पापा।' इसके बाद लोगों की प्रतिक्रियाओं के जवाब में रोहिणी ने लिखा कि 'मैं वही कर रही हूं जो एक बेटी को अपने पिता के लिए करना चाहिए।' रोहिणी आचार्या के ट्वीट पर अब लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

बता दें कि 11 नवंबर को रोहिणी ने कई ट्वीट किया था और बताया था कि वह पिता को किडनी दे रही हैं। बता दें कि लालू प्रसाद के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती भी सिंगापुर गई हैं। किडनी की सर्जरी के समय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी सिंगापुर जाएंगे।

25 नवंबर की शाम को लालू सिंगापुर के लिए दिल्ली से हुए थे रवाना

बता दें कि 25 दिसंबर की शाम को लालू सिंगापुर के लिए दिल्ली से रवाना हुए थे। कुछ समय पहले भी लालू प्रसाद सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट करवाने गए थे। लेकिन जांच में समय लगने के कारण प्रारंभिक जांच और इलाज के बाद वे वापस स्वदेश लौट गए थे। अब माना जा रहा है कि जांच सही रहा तो लालू किडनी ट्रांसप्लांट के बाद ही भारत वापस आएंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story