×

Lalu Yadav Kidney Transplant: लालू का आज होगा किडनी ट्रांसप्लांट, बेटी रोहिणी ने की लोगों से भावुक अपील

Lalu Yadav Kidney Transplant: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का आज यानी सोमवार को सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन होगा।

Network
Report Network
Published on: 5 Dec 2022 4:19 AM GMT (Updated on: 5 Dec 2022 6:34 AM GMT)
RJD supremo will have kidney transplant operation today, daughter Rohini makes emotional appeal to the people
X

राजद सुप्रीमो का आज होगा किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन, बेटी रोहिणी ने की लोगों से भावुक अपील: Photo- Social Media

Lalu Yadav Kidney Transplant: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) का आज यानी सोमवार को सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन होगा। ऑपरेशन के लिए लालू काफी पहले ही सिंगापुर पहुंच चुके थे। उन्हें सिंगापुर में रहने वाली उनकी बेटी रोहिणी आचार्य किडनी डोनेट कर रही हैं। प्री-सर्जरी टेस्ट के लिए दोनों अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं। लालू की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद ने कहा कि अभी-अभी पापा को सर्जरी के लिए ऑपरेशन थिएटर पहुँचा कर आई हूं। थोड़ी देर में ऑपरेशन शुरू होगा। आप सभी से प्रार्थना और दुआओं की अपेक्षा है।

रोहिणी की भावुक अपील

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली लालू प्रसाद की बेटी ने एक भावुक ट्वीट कर लोगों से अपील की है। रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर लिखा, जिन्होंने लाखों-करोड़ों जनता को दी आवाज उनके लिए दुआ करें सब मिलकर आज।


एक अन्य ट्वीट में उन्होंने पिता लालू प्रसाद और मां राबड़ी देवी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है - मेरे लिए इतना ही काफी है आपकी खैरियत मेरी जिंदगी है।


अस्पताल के बेड से ट्वीट की तस्वीर

रोहिणी आचार्य ने किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन से चंद घंटे पहले की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें में वह राजद प्रमुख के साथ नजर आ रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लोगों से शुभकामनाएं मांगी है।


रोहिणी ने पिछले दिनों ट्वीटर पर एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा था कि वह पिछले कई सालों से किडनी की बीमारियों और अन्य बीमारियों से पीड़ित अपने पिता की जान बचाने के लिए एक किडनी दान करेंगी। उन्होंने कहा था, यह सिर्फ एक छोटा सा मांस का टुकड़ा है जो मैं अपने पिता को देना चाहती हूं।

पूरा यादव परिवार सिंगापुर में मौजूद

लालू प्रसाद की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी, बड़ी बेटी मीसा भारती, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, लालू यादव के करीबी सुनील कुमार सिंह, भोला यादव और सुरेंद्र यादव सिंगापुर में हैं। लालू प्रसाद और रोहिणी आचार्य को परिवार के किसी सदस्य से मिलने पर अस्पताल की ओर से रोक लगा दी गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story