×

मंत्रिमंडल विस्तार पर मो. महताब आलम का तंज, बोले- मोदी के मंत्री ट्रेन की बोगियां, रहें या हटें, फर्क नहीं पड़ता

RJD Youth Leader Md. Mahtab Alam: राष्ट्रीय जनता दल युवा नेता मो. महताब आलम ने मोदी मंत्रिमंडल विस्तार पर तंज कंसते हुए कहा कि पिछले 7 सालों से केंद्र में किसी मंत्री ने काम नहीं किया, सब पीएम ने अकेले किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 13 July 2021 8:58 AM GMT
RJD Youth Leader Md. Mahtab Alam
X

राजद नेता मो. महताब आलम

RJD Youth Leader Md. Mahtab Alam: हाल ही में केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है। मोदी कैबिनेट में कई नए चेहरों को शामिल किया गया तो पुराने और कद्दावर नेताओं को मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया गया। हालांकि मोदी कैबिनेट में कुछ नेताओं को प्रमोशन भी मिला। मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बिहार की राजनीति में गर्मी बढ़ गई है। मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल और विस्तार को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (युवा) नेता मो. महताब आलम ने आड़े हाथों लिया।

मोदी मंत्रिमंडल में फेरबदल पर बोले मो. महताब आलम

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) युवा विंग के नेता मो. महताब आलम ने मोदी मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल पर तंज कंसते हुए कहा कि पिछले 7 सालों से केंद्र में किसी मंत्री को काम करने ही कहाँ दिया गया, सारा काम तो नरेंद्र मोदी ख़ुद ही करते हैं। मो. महताब आलम ने कहा कि मंत्रिमंडल में किसी को लाया जाये या हटाया जाए इससे कोई फ़र्क़ नही पड़ेगा। नरेन्द्र मोदी सारे के काम में ख़ुद दख़ल देंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज़ करते होते महताब आलम शायराना अंदाज में कहा, 'ताउम्र ग़ालिब ये भूल करता रहा, धूल चेहरे पर थी और मैं आइना साफ़ करता रहा।'

राजद नेता मो. महताब आलम ने मोदी सरकार की तुलना ट्रेन से करते हुए कहा कि ट्रैक पर जो ट्रेन दौड़ रही है, इसमें बोगी दिखावे की है, सारा काम इंजन कर रहा है। इसलिए बोगी हटाइए या लगाइए इंजन को कोई फ़र्क़ नही पड़ता है। उन्होने नरेंद्र मोदी को ट्रेन का इंजन और केंद्रीय के मंत्रियों को बोगी बताया, जो सिर्फ इंजन के भरोसे पटरी पर दौड़ रहे हैं। उनके इंजन से अलग होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।


महताब आलम ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि यहाँ इंजन में ख़राबी है और लोग बोगी बदलने पर चर्चा कर रहे हैं। इसीलिए हम लोग इंजन बदलने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होने दावा किया कि जल्द ही केंद्र और बिहार दोनो जगह सत्ता परिवर्तन होना तय है। महताब आलम ने कहा कि जनता इनके झूठ और फ़रेब से त्रस्त है, वो इन्हें उखाड़ फेंकेगी।

बिहार की सत्ता पर काबिज नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए महताब आलम ने कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में बिहार में क्राइम बहुत तेजी से बढ़ा है। उन्होने दावा किया कि बिहार क्राइम के मामले में देश में सबसे ऊपर पहुंच चुका है।

Shivani

Shivani

Next Story