×

Bihar Accident: लखीसराय हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, 8 लोगों की गई थी जान

Bihar Accident: टक्कर इतना भयंकर था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। लोगों की चीख-पुकार सुन स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और फौरन पुलिस को सूचित किया।

Krishna Chaudhary
Published on: 21 Feb 2024 2:18 AM GMT (Updated on: 21 Feb 2024 7:57 AM GMT)
road accident in Lakhisarai
X

road accident in Lakhisarai  (photo: social media)

Bihar Accident: बिहार के लखीसराय में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक ऑटो को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में छह से अधिक लोगों के जख्मी होने की भी खबर है। घायलों की स्थिति बेहद चिंताजनक इसलिए मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की प्रबल संभावना है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा रामगढ़चौक थाना क्षेत्र में लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बिहरौरा गांव के नजदीक हुआ है। टक्कर इतना भयंकर था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। लोगों की चीख-पुकार सुन स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और फौरन पुलिस को सूचित किया। घटना की सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

पीएम मोदी ने हादसे पर दुख व्यक्त किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख प्रकट किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने उनका बयान एक्स पर जारी करते हुए लिखा, बिहार के लखीसराय में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इस दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खोया है, उनके प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव सहायता में जुटा है।

ऑटो में सवार थे 15 लोग

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ऑटो में 15 लोग सवार थे। सभी कहीं जा रहे थे, उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। देर रात पूरा इलाका घायलों की चीख से दहल उठा। आठ लोगों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि सात की गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने ऑटो के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकाला और उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से बेहतर इलाज के लिए सभी को पटना रेफर कर दिया गया।

मृतकों की शिनाख्त की प्रक्रिया जारी

पुलिस ने अब तक कुछ मृतकों एवं घायलों की शिनाख्त कर ली है, बाकी का जारी है। हादसे में ऑटो चालक मनोज कुमार ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। अन्य मृतकों में दिवाना कुमार, छोटू कुमार, अमित कुमार और रामू कुमार शामिल हैं। ये सभी मुंगेर जिला के जमालपुर के नया टोला केशोपुर निवासी थे। वहीं, दो घायलों की पहचान सागर यादव और रितिक कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस घायलों एवं मृतकों के मोबाइल एवं आधार कार्ड से उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है। शवों का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। अभी तक उस अज्ञात वाहन का पता नहीं चल पाया है, जिसने ऑटो को टक्कर मारी। पुलिस की ओर से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story