×

Bihar: पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, हाइवा ने 5 लोगों को रौंदा, सभी की मौत

Bihar News: गुरुवार देर रात सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को एक हाइवा ने रौंदा डाला । घटना पालीगंज अनुमंडल के रानीतलाब थाना क्षेत्र के एनएच139 पर सैदाबाद गांव के पास की है।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 Jan 2024 7:38 AM GMT
road accident in Patna
X

road accident in Patna (photo: social media )

Bihar News: उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की सर्दी पड़ रही है और अधिकांश समय कोहरा भी छाया रहता है। लो विजिबिलिटी के कारण कहीं सफर करना खतरों से खाली नहीं रह गया है। पिछले कुछ दिनों से कोहरे के कारण सड़क दुर्घटनाओं में इजाफा हुआ है। बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसे ही बेहद सड़क हादसे की जानकारी सामने आई है। गुरुवार देर रात सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को एक हाइवा ने रौंदा डाला

घटना पालीगंज अनुमंडल के रानीतलाब थाना क्षेत्र के एनएच139 पर सैदाबाद गांव के पास की है। जानकारी के मुताबिक, पांचों सड़क किनारे एक गैराज दुकान में अपनी गाड़ी ठीक करवा रहे थे। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे हाइवा ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें दो लोगों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया, बाकी अन्य तीन घायलों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। घायलों की चीख से पूरा इलाका दहल उठा। मौके पर बड़ संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए। इसके बाद किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची रानी तलाब पुलिस ने जेसीबी की मदद से शव को निकाला और अस्पताल भिजवाया।

कोहरे के कारण हुआ हादसा

घटना 25 जनवरी के आधी रात की है। हादसे के वक्त एनएच पर इतना घना कोहरा छाया हुआ था कि सामने कुछ नजर तक नहीं आ रहा था। लो विजिबिलिटी होने के बावजूद हाइवा चालक तेज रफ्तार में गाड़ी भगा रहा था। ड्राइवर को कुछ दिख नहीं दिया और उसने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंद डाला। पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेजा गया है।

अभी तक दो मृतकों की शिनाख्त हो गई है, शेष की पहचान की जा रही है। दो मृतकों में एक की पहचान सीतामढ़ी निवासी जागेश्वर दास और दूसरे पटना के रानीतालाब निवासी अजीत कुमार के रूप में हुई है। रानी तालाब थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपी हाइवा ड्राइवर पर केस दर्ज किया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story