×

गैंगरेप: आश्रम में साध्वी चीखती रही और दरिंदे कुते- बिल्ली की तरह नोचते रहे अंग

झारखंड के गोड्डा जिले में शरीर को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां आश्रम के भीतर साध्वी के साथ कथित गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

Newstrack
Published on: 9 Sep 2020 5:16 AM GMT
गैंगरेप: आश्रम में साध्वी चीखती रही और दरिंदे कुते- बिल्ली की तरह नोचते रहे अंग
X
पुलिस हरकत में आ गई। आनन-फानन में आरोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई। इस मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गोड्डा: झारखंड के गोड्डा जिले में शरीर को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां आश्रम के भीतर साध्वी के साथ कथित गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। आनन-फानन में आरोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई। इस मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जांच जारी है।

ये भी पढ़ेंःभारत का ‘सीक्रेट हथियार’: नाम से ही डरा चीन, करगिल युद्ध में किया था कमाल

Rape गैंगरेप की प्रतीकात्मक फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

गोड्डा जिले के एसपी वाईएस रमेश ने बताया कि महिला से आश्रम में ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। ये वाकया 7 सितंबर का है।

पीड़िता की निशानदेही पर मुख्य आरोपी दीपक राणा को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। इस मामले में पुलिस तेजी के साथ जांच कर रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है, जिसमें गैंगरेप की पुष्टि हुई है।

उधर, इस मामले में गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का ट्वीट सामने आया है। उन्होंने गैंगरेप की घटना की जानकारी दी है।



बीजेपी सांसद ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना

बीजेपी सांसद ने झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया, ‘आज रात्रि में गोड्डा के महर्षि मेंही आश्रम के साध्वी के साथ अपराधी दीपक राणा ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

‘हेमंत है तो हिम्मत है’। उन्होंने हेमंत सोरेन को टैग करते हुए आगे लिखा कि, हेमंत जी को मेरे ऊपर केस कराने व कोर्ट जाने से फ़ुर्सत नहीं है।

ये भी पढ़ेंः चीन ने भारतीय छात्रों को भेजा नोटिस, दिए ये निर्देश, पढ़ाई को लेकर ये फैसला

Arrest जेल में बंद कैदी की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

दिल्ली में 86 साल की महिला से रेप

उधर राजधानी दिल्ली में भी रेप की वारदात सामने आई है। यहां के दक्षिण पश्चिम दिल्ली के छावला इलाके में 86 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर रेप किया गया। दिल्ली पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब बुजुर्ग महिला पास के एक गांव जा रही थी। रास्ते में आरोपी ने महिला को अपनी मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देने की पेशकश की।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस वारदात के सिलसिले में रेवला खानपुर निवासी आरोपी सोनू (37) को अरेस्ट किया गया है। वह नलों और पानी की लाइन ठीक करने का काम करता है।

यह पढ़ें….जमुना प्रसाद बोस और एसआरएस के निधन से मुलायम सिंह दुखी, कही यह बात

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story