×

Samastipur News: नौकरी से निकाले जाने पर कंपाउंडर ने भरी डॉक्टर की मांग, मामला जान हो जाएंगे हैरान

Samastipur News: बिहार के समस्तीपुर जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक कंपाउंडर ने महिला डॉक्टर की मांग में सिंदूर भर दिया.

Ashish Lata
Written By Ashish LataPublished By Chitra Singh
Published on: 14 July 2021 6:43 AM GMT
compounder lady doctor
X

कंपाउंडर और महिला डॉक्टर का वायरल फोटो (फोटो- सोशल मीडिया)

Samastipur News: बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक कंपाउंडर (Compounder) ने महिला डॉक्टर (Lady Doctor) की मांग में सिंदूर भर दिया. मामला जिले के दलसिंहसराय अनुमंडल का है, जहां नौकरी से निकाले जाने से नाराज कंपाउंडर ने जबरन महिला डॉक्टर की मांग में सिंदूर भर दी. बाद में सेल्फी लेकर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Photo) कर दिया, जिसके बाद महिला डॉक्टर ने उसके खिलाफ दलसिंहसराय थाने में शिकायत दर्ज करा दी है.

पीड़ित महिला डॉक्टर दलसिंहसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी भी हैं. वो दलसिंहसराय में ही एक निजी अस्पताल भी चलाती हैं, जिसमें बम्बइया गांव निवासी लालबाबू महतो का पुत्र सुमित कुमार कम्पाउंडर के रूप में काम करता था. कुछ दिन पहले कम्पाउंडर के आचरण को लेकर महिला डॉक्टर ने उसे अपने हॉस्पिटल से निकाल दिया था.

महिला डॉक्टर ने दर्ज कराई एफआईआर

इस संबंध में पीड़िता ने कैमरे के सामने बोलने में असमर्थता जताते हुए फोन पर बताया कि उसके यहां काम करने वाले कंपाउंडर ने क्लिनिक में घुसकर जबरन उसके मांग में सिंदूर डालकर फोटो खिंच ली और बदनाम करने की नीयत से उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले में दलसिंहसराय थाना में आवेदन देते हुए लिखित शिकायत की गई है.

फोटो सोशल मीडिया पर डाला

हाल ही में सुमित डॉक्टर की क्लीनिक में गया. डॉक्टर कुछ समझ पाती, इससे पहले ही उसने जेब से सिंदूर निकाला और महिला डॉक्टर की मांग भर दी. इसके बाद उसने उसके साथ सेल्फी ली और वीडियो भी बनाया. बाद में आरोपी ने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. देखते ही देखते घटना का वीडियो वायरल हो गया. लोग महिला डॉक्टर के बारे में तरह-तरह की बातें करने लगे.

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story