×

सुशांत के भाई का हत्यारा गिरफ्तार, हुआ चौंकाने वाला खुलासा, जानकर हो जाएंगे दंग

बिहार के सहरसा जिले में 30 जनवरी को बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममरे भाई को गोली मारने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी सहरसा एसपी लिपि सिंह ने दी है।

Monika
Published on: 15 Feb 2021 5:49 AM GMT
सुशांत के भाई का हत्यारा गिरफ्तार, हुआ चौंकाने वाला खुलासा, जानकर हो जाएंगे दंग
X
सुशांत सिंह राजपूत के भाई की हत्या के लिए मिले थे 5 लाख की सुपारी, शूटर्स हुए गिरफ्तार

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले में 30 जनवरी को बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममरे भाई को गोली मारने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी रविवार को सहरसा एसपी लिपि सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी है।

गोली मारकर किया घायल

आपको बता दें, 30 जनवरी को सुशांत के ममेरे भाई और मधेपुरा में यामाहा मोटरसाइकिल शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह और उनके एक कर्मचारी पर हमला किया गया था। बैजनाथपुर चौक के पास मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दोनों लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया था।

जमीनी विवाद मामला

वही सहरसा की एसपी लिपि सिंह का कहना है की ये घटना जमीनी विवाद में कॉन्ट्रेक्ट किलिंग से जुड़ी है। ये सौदा पांच लाख रुपए में तय किया गया था। उन्होंने आगे बताया कि यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह के छोटे भाई और शहर में मशहूर व्यवसायी उमेश दालान के बीच काफी टाइम से जमीनी विवाद चल रहा था। उमेश दालान ने विक्की चौबे नामक अपराधी को सुपारी दी थी।

ये भी पढ़ें : बिहार की सत्ता पर काबिज JDU झारखंड में तलाश रही राजनीतिक ज़मीन

सीसीटीवी फुटेज से मिली जानकारी

बता दें, कि इस घटना के बाद पुलिस ने जांच के लिए एसआईटी की टीम गठित की। जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से संदिग्ध लोगों को चिन्हित किया। इसी क्रम में फोन लोकेशन के आधार पर कल सूचना मिली कि तिवारी टोला के पास घटना में संलिप्त अपराधियों का जमावड़ा लगा हुआ है।

पुलिस के छापेमारी करते वक़्त वहां से बिंदेश्वरी यादव नामक कुख्यात सहित पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। इन अपराधियों का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। अब पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें : लालू के लाल तेज प्रताप यादव का 'स्वैग' से करेंगे स्वागत, जेडीयू नेता ने कसा तंज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story