×

Bihar: बेगूसराय में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना, नर्सरी की दो छात्राओं का ड्राइवर ने किया रेप

Bihar: बेगूसराय के बीरपुर थाना क्षेत्र में एक स्कूल कैब ड्राइवर ने नर्सरी में पढ़ने वाली दो बच्चियों का रेप कर दिया। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 29 Nov 2023 8:02 AM GMT
Two nursery girls raped (Photo:Social Media)
X

Two nursery girls raped (Photo:Social Media)

Crime News. बिहार के बेगूसराय जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक स्कूल कैब चालक ने नर्सरी की दो बच्चियों को अपना हवस का शिकार बनाया। घटना मंगलवार शाम की है, जब आरोपी दोनों बच्चियों को स्कूल से घर छोड़ने जा रहा था, तब उसने रास्ते में किसी सुनसान जगह पर गाड़ी रोक कर दुष्कर्म किया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल वैन को फूंक दिया। आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, दोनों पीड़ित बच्चियां सहेली हैं और एक ही गांव में कुछ दूरी पर रहती हैं। दोनों ही बच्चियां चार से पांच साल की उम्र की है और वो एक निजी स्कूल में नर्सरी की छात्रा हैं। दोनों बच्चियों को इलाज फिलहाल बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं, गिरफ्तार आरोपित के विरूद्ध पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

खून से लथपथ बच्चियों को देख परिजन थे हैरान

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ड्राइवर ने दोनों ही बच्ची को उसके घर छोड़कर वापस आ गया। घर पहुंचते ही खून से लथपथ दोनों बच्चियों को देख उनके परिजनों के होश उड़ गए। दोनों बुरी तरह डरी – सहमी हुई थी। घरवालों ने जब दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने पूरी सच्चाई बताई। जिसके बाद तुरंत एक बच्ची के परिजन ने गांव वालों के सहयोग से भाग रहे आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।

स्कूल प्रबंधन की लापरवाही

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु गांव के रहने वाले सिकंदर राय के रूप में की गई। राय पिछले तीन साल से स्कूल का मैजिक वैन चलाता था। आरोपी ने मोबाइल से बच्चियों का वीडियो भी बना लिया था। पुलिस ने उसे भी जब्त कर लिया है।

डीएसपी अमित कुमार ने कहा कि स्कूल ने ड्राइवर को नौकरी पर रखने में चूक की है क्योंकि उसका बैकग्राउंड और वेरिफिकेशन नहीं कराया गया है। जबकि बेगूसराय में इसे नौकरी पर किसी भी शख्स को रखने से पहले अनिवार्य रूप से इसे कराने का आदेश है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Content Writer

Krishna Chaudhary having four year experience of working in different positions during his Journalism. Having Expertise to create content in Politics, Crime, National and International Affiars.

Next Story