Bihar Crime News: थैले के विवाद में बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, पत्नी-बच्चों के साथ घर छोड़कर फरार

Bihar: थैले को लेकर विवाद गहराता गया। तभी बड़ा पुत्र मुकेश मांझी अपनी पत्नी के समर्थन में खड़ा हो गया। उसने घर में रखे एक बड़े पेचकस (स्क्रू ड्राइवर) को पिता के पेट में घुसेड़ दिया।

Network
Newstrack Network
Published on: 23 Aug 2022 9:59 AM GMT
sheikhpura crime news son killed his father in bag dispute
X

प्रतीकात्मक चित्र 

Bihar Crime News : बिहार के शेखपुरा जिले (Sheikhpura News) के सिरारी पुलिस ओपी क्षेत्र के हसौडी गांव के मांझी टोला में एक बेटे ने अपने 60 वर्षीय पिता को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बेटे ने पिता के पेट में पेचकस घोंपकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह पत्नी और बच्चों के साथ घर से फरार हो गया। इस वारदात की सूचना मंगलवार (23 अगस्त 2022) को पुलिस को मिली। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक गणेश मांझी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया।

जानें क्या है मामला?

इस बाबत मृतक की विधवा शोभा देवी ने बताया कि उसके पांच बेटे हैं। बेटों से अलग होकर वो अपने पति के साथ रहती थी। उन्होंने बताया कि, मेरे घर से एक थैला उनकी बड़ी बहू ले ली। जब मेरे पति ने थैला को बड़ी बहू के पास देखा। तब उन्होंने वापस करने को कहा। लेकिन, बड़ी बहू ने थैला देने से इंकार कर दिया। बहू ने कहा कि इस थैले को मैं अपने मायके से लाई हूं। रक्षाबंधन में जब भाई को राखी बांधने मायके गई थी। तभी यह थैला मेरे साथ आया था।


थैले का विवाद हत्या पर जाकर थमा

धीरे-धीरे इस थैले को लेकर विवाद गहराता गया। तभी बड़ा पुत्र मुकेश मांझी अपनी पत्नी के समर्थन में खड़ा हो गया। उसने घर में रखे एक बड़े पेचकस (स्क्रू ड्राइवर) को पिता के पेट में घुसेड़ दिया। पेट में पेचकस घोंपने के बाद पिता खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े।

इलाज के लिए ले जाते वक्त दम तोड़ा

यह घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। घटना के बाद घायल अवस्था में जब घायल शख्स को इलाज के लिए शेखपुरा ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना के संबंध में एक हत्या की प्राथमिकी स्थानीय नगर थाना में दर्ज की गई है। जिसमें मृतक के पुत्र मुकेश मांझी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि हत्या आरोपी पुत्र की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story