×

नीतीश के ड्रीम प्रोजेक्ट की जांच करते मंत्री के बेटे की तस्वीरें वायरल होने पर मचा बवाल

दरअसल बिहार सरकार के पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान के पुत्र नल जल योजना की जांच और समीक्षा करते हुए दिखे। मंत्री पुत्र की अफसरों के साथ खड़े होकर जांच करती तस्वीरें वायरल हुई तो इस पर हो हल्ला मच गया।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 10:56 AM GMT
नीतीश के ड्रीम प्रोजेक्ट की जांच करते मंत्री के बेटे की तस्वीरें वायरल होने पर मचा बवाल
X
इस तस्वीर को  तेजस्वी यादव ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बाद  इस मामले की गूंज की सदन तक सुनाई दी। सदन में खूब हो हल्ला मचा।

पटना: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को शेयर करते लिखा है- बिहार के अब तक के सबसे कमजोर मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सबसे कमजोर लुंज-पुंज सरकार चल रही है।

कभी एक मंत्री का भाई सरकारी योजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचता है तो कभी दूसरे मंत्री का बेटा वसूली के लिए योजनाओं की जांच करने पहुंच रहा है।

नीतीश जी ने बिहार का मज़ाक बना कर रख दिया है। तेजस्वी यादव के इस ट्वीट के बाद बिहार में सियासत गरमाने लगी है।

बिहार में सियासी भूकंप: JDU में RLSP के विलय से पहले झटका, अकेले पड़े उपेंद्र कुशवाहा

Tejasvi नीतीश के ड्रीम प्रोजेक्ट की जांच करते मंत्री के बेटे की तस्वीरें वायरल होने पर मचा बवाल(फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल बिहार सरकार के पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान के पुत्र नल जल योजना की जांच और समीक्षा करते हुए दिखे। मामला कुछ यूं है कि मंत्री जी अपने पुत्र के साथ पहुंचे तो थे एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने लेकिन जब वह वहां से चलें गए तो उनके बेटे सरकारी अफसरों के साथ नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट नल जल योजना की पड़ताल करने के लिए काफिले के साथ निकल पड़े।

मंत्री के बेटे ने दो दिनों तक पूर्णिया के रुपौली समेत कई पंचायतों में अधिकारियों और लाव-लश्कर समेत सरकारी गाड़ी का उपयोग करते हुए नल जल योजना की जांच की।

जैसे ही सोशल मीडिया पर मंत्री पुत्र की अफसरों के साथ खड़े होकर जांच करती तस्वीरें वायरल हुई तो इस पर हो हल्ला मच गया। न केवल पूरे विभाग की फजीहत हुई बल्कि अब इस मामले को लेकर राजनीति भी गरमाने लगी है।

बुराड़ी जैसी घटना: बिहार में एक ही परिवार के 5 लोग फांसी पर लटके, मचा कोहराम

Rampreet Paswan नीतीश के ड्रीम प्रोजेक्ट की जांच करते मंत्री के बेटे की तस्वीरें वायरल होने पर मचा बवाल(फोटो:सोशल मीडिया)

तेजस्वी के तस्वीर शेयर करने के बाद गरमाई सियासत

इस तस्वीर को तेजस्वी यादव ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बाद इस मामले की गूंज की सदन तक सुनाई दी। सदन में खूब हो हल्ला मचा।

वहीं इसकी जानकारी मिलने के बाद से सचिवालय में बैठने वाले अधिकारियों के हाथ पैर फूलने लगे है। कोई भी अधिकारी इस मामले पर बोलने को तैयार नहीं है। सरकार की तरफ से भी अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बिहार विधानसभा में जमकर बवाल, विधायकों ने एक दूसरे पर चलाए लात घूंसे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story