×

Bihar: सीएम नीतीश कुमार के खाली कारकेड पर पथराव, CCTV फुटेज से किया पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार

Bihar News: ज़िलाधिकारी पटना ने मामले को अत्यंत गम्भीर से लेते हुए अपर ज़िला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था और पुलिस उपाधीक्षक, मुख्यालय की दो सदस्यीय टीम गठित किया है ।

Network
Newstrack Network
Published on: 22 Aug 2022 2:53 AM GMT
Bihar CM Nitish Kumar
X

सीएम नीतीश कुमार के खाली कारकेड पर पथराव (photo: social media )

Bihar News: पटना जिले के गौरीचक थाना के सोहगी मोड़ पर देर शाम के करीब सड़क जाम कर रहे कुछ उपद्रवी तत्वों द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खाली कारकेड की चार गाड़ियों पर पथराव किया गया। सूचना मिलते ही जिलाधिकारी एवं वरीय पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुँचे तथा लोगों को खदेड़ दिया गया। वीडियो एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार लोगों की पहचान कर अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष लोगों को भी पहचान करने एवं गिरफ्तार करने की कार्रवाई चल रही है।

दरअसल बीते 8 अगस्त को सावन की अंतिम सोमवारी के दिन गौरीचक थाना के सोहगी गांव का लगभग 20 साल का एक लड़का सन्नी कुमार अपने परिवार के साथ रात के लगभग 2:00 बजे गायघाट गंगा नदी के किनारे जल लेने गया था। उसके परिवार वालों ने सूचना दी थी कि सन्नी कुमार उसी समय से गायब हो गया था। पुलिस द्वारा उसकी लगातार खोज की जा रही थी । आज बादशाही नाला में उसकी लाश मिली जिसे पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया था। मृतक सन्नी कुमार के परिजनों एवं अन्य लोगों द्वारा रोड जाम किया गया था। इसी रोड जाम के दौरान सरकारी कारकेड गुजर रहा था जिस पर उपद्रवी तत्वों द्वारा पथराव किया गया।

लापरवाही बरतने वाले पदाधिकारीयों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही

ज़िलाधिकारी पटना ने मामले को अत्यंत गम्भीर से लेते हुए अपर ज़िला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था और पुलिस उपाधीक्षक, मुख्यालय की दो सदस्यीय टीम गठित किया है और 24 घंटे के अंदर जाँच प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। लापरवाही बरतने वाले पदाधिकारीयों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story