×

Bihar News: जदयू के प्रदेश कार्यालय में हो रहा था छात्रसंघ पदाधिकारियों का सम्मान, छात्र नेता ने कर दिया हंगामा

Bihar News: राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह जदयू के प्रदेश कार्यालय में छात्र संघ चुनाव में जीते हुए जदयू के 4 कैंडिडेट्स के सम्मान में एक समारोह का आयोजन हुआ था

Network
Newstrack Network
Published on: 21 Nov 2022 12:35 PM GMT
Bihar News In Hindi
X

जदयू का प्रदेश कार्यालय

Bihar News: राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह जदयू (National President Lalan Singh JDU) के प्रदेश कार्यालय में छात्र संघ चुनाव (student union election) में जीते हुए जदयू के 4 कैंडिडेट्स के सम्मान में एक समारोह का आयोजन हुआ था। इस स्वागत समारोह में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (JDU National President Lalan Singh)समेत कई वरीय नेता मौजूद थे और छात्र जदयू के भी कई नेता मौजूद थे। कार्यक्रम चल ही रहा था कि इसी बीच छात्र जदयू के एक कार्यकर्ता ने हंगामा कर दिया और कहने लगे कि पुराने छात्र जदयू के नेताओं ने हमें बहुत नुकसान पहुंचाया है। इसी बीच दूसरे छात्र नेताओं ने हंगामा कर रहे कार्यकर्ता को समझा-बुझाकर शांत करवाया।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अध्यक्ष पद समेत चारों पदों पर जीते हुए प्रत्याशियों को दी बधाई

कुछ देर बाद ललन सिंह है और आक्रोशित कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उसकी शिकायतें सुनी और जरूरी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। वही मीडिया से बातचीत करते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अध्यक्ष पद समेत चारों पदों पर जीते हुए प्रत्याशियों को बधाई दी और विश्वविद्यालय में बेहतर काम करने का सुझाव भी दिया उन्होंने कहा कि मैं भी छात्रसंघ में रहा हूं लेकिन लेकिन मैं यहां नही था। नीतीश कुमार ने ही पटना के इंजीनियरिंग कॉलेज को NIT बनवाया।

ललन सिंह ने भाजपा पर निशाना साधा

ललन सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज का जो एनडीए है वो पुराना एनडीए नहीं है। ये अटल जी वाला एनडीए नहीं है। पहले जब भी कोई मांग की जाती थी सहर्ष स्वीकार कर लिया जाता था। लेकिन आज नीतीश लगातार पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विवि बनाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन वो नहीं दे रहे हैं। छात्रों को छल के साथ 2 करोड़ रोजगार देने का वादा कर के वोट ले लिए लेकिन 8 साल हो गए रोजगार नहीं मिला।

अलावा ललन सिंह ने अग्निवीर योजना पर भी सवाल उठाए

इसके अलावा ललन सिंह ने अग्निवीर योजना पर भी सवाल उठाए। पूछा अग्निवीर बनने के बाद भी क्या रोजगार मिलेगा। आज तक केंद्र सरकार ने रोजगार देने को लेकर कोई योजना शुरू नहीं की है। आजकल तो टीवी पर भी रोजगार की बातें नहीं होती है। केवल धार्मिक उन्माद फैलाने की खबर चलते रहती है।

ललन सिंह ने पीके पर तंज कसा

ललन सिंह ने पीके पर तंज कसते हुए कहा कि अभी पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी में चुनाव होना है जो लोग इच्छुक हैं। इसमें किस्मत आजमा सकते हैं। वैसे पिछली बार पटना विश्वविद्यालय के चुनाव को आप देख रहे थे। आपने क्या-क्या नहीं किया। वीसी से मिलने गए। छापेमारी करवाई। इसके बावजूद भी केवल एक पद ही निकाल कर ला पाए थे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story