×

Bihar: पूर्णिया में घर के सामने से रहस्यमय ढंग से छात्र गायब, परिजन जता रहे अपहरण की आशंका

Bihar: बिहार के पूर्णिया में बुधवार को अपने घर के सामने से एक छात्र रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। परिजन अपहरण (Kidnapped) की आशंका जता रहे हैं। घटना के बाद शहर में सनसनी फैल गई है।

Network
Newstrack Network
Published on: 21 Sep 2022 10:03 AM GMT
Students mysteriously missing in front of house in Purnia, family members are fearing kidnapping
X

बिहार: पूर्णिया में घर के सामने से रहस्यमय ढंग से छात्र गायब

Bihar: बिहार के पूर्णिया (Purnia) में बुधवार को अपने घर के सामने से एक छात्र रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। परिजन अपहरण (Kidnapped) की आशंका जता रहे हैं। घटना के बाद शहर में सनसनी फैल गई है। घटना मरंगा थाना क्षेत्र (Maranga police station area) के न्यू बसंत बिहार कालोनी (New Basant Bihar Colony) की है। वहीं छात्र के पिता ने अपहरण का आशंका जताकर थाना में मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस सूचना मिलते ही छात्र को तलाशी करने में जुट गई है।

छात्र की पहचान आनंद कुमार के पुत्र ओम कुमार (12 वर्ष) के रूप में हुई है। आनंद कुमार ने बताया कि उनका बेटा पूर्णिया के प्रीमियर इंग्लिश स्कूल में कक्षा 8 में पढ़ाई करता है। वह परीक्षा दे रहा था। आज स्कूल बंद रहने से घर में ही था। ओम घर के बाहर घूम रहा था। कुछ देर बाद बाहर खोजने गया तो वहां नहीं मिला। काफी खोजबीन करने के बाद भी कोई पता नहीं चला।

परिजन अपहरण की आशंका जता रहे हैं

आसपास के लोगों ने बताया कि एक बाइक पर दो लोग आए और ओम कुमार को बीच में बैठाकर साथ में ले गये। यह सुनते ही परिवार वालों के होश ही उड़ गये। आननफानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। परिजन अपहरण की आशंका जता रहे हैं।

बच्चों का अपहरण की पहली घटना नहीं

बता दें कि दो दिन बाद 23 सितंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) का पूर्णिया में जनसभा है। इस से पूर्व छात्र का अचानक गायब होना जिले के सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे है। 20 दिन पूर्व भी मरंगा पोलटेकनिक चौक के पास से 4 साल के एक बच्चे का अपहरण हो गया था। स्थानीय लोगों के प्रयास से बच्चे को बरामद कर लिया गया था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story