×

Bihar News: चारों मरेंगे...खुद बोला, फिर SUV की स्पीड 230+ ले गए; 3 डॉक्टर और एक इंजीनियर की मौत के पहले का वीडियो

Bihar News: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे का एक वीडियो सामने आया हैं, जिसमें बैठे हुए लोग कह रहे हैं कि चारों मरेंगे।

Network
Report Network
Published on: 15 Oct 2022 10:10 AM GMT (Updated on: 15 Oct 2022 2:22 PM GMT)
X

चारों मरेंगे...खुद बोला, फिर SUV की स्पीड 230+ ले गए; 3 डॉक्टर और एक इंजीनियर की मौत के पहले का वीडियो

Bihar News: पूर्वांचल एक्सप्रेस पर भीषण हादसे से पहले का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो BMW कार पर बैठे चारों डॉक्टरों ने बनाया है। इसमें एक डॉक्टर कह रहा कि चारों मरेंगे। यह कहते हुए कार स्पीड 230 तक ले गए। कुछ देर बाद BMW में कंटेनर में जा घुसी। मौत से पहले के इस वीडियो को देखकर ही हादसे का अंदाजा लगाया जा सकता है। इसमें साफ दिख रहा है कार सवार लोग टॉप स्पीड पर गाड़ी चल रहे थे। एक डॉक्टर कार ड्राइव करने वाले शख्स को बार-बार स्पीड बढ़ाने के लिए कह रहा है। कार में बैठे ई दीपक कुमार ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। शेयर करने के बाद कुछ मिनट बाद ही यह भीषण हादसा हुआ।

इस हादसे में बिहार के रोहतास के जाने माने डॉक्टर और जदयू के औरंगाबाद लोकसभा के प्रभारी डॉ निर्मल कुमार के बेटे डॉ. आनंद कुमार उनके बहनोई दीपक कुमार, दोस्त अखिलेश कुमार एवं रिश्तेदार भोला कुशवाहा शामिल थे। ये चारों कार की सर्विसिंग करवाने जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ। घटना डॉक्टर के पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

बता दें कि डॉ. आनंद प्रकाश एनएमसीएच में लेप्रोसी विभाग में एचओडी के रूप में कार्यरत थे। परिजनों के अनुसार वह अपने बीएमडब्ल्यू कार के साथ अपने बड़े चाचा पूर्व मुखिया हीरालाल सिंह के दामाद दीपक कुमार, मित्र अखिलेश सिंह व अन्य एक अन्य मित्र के साथ शुक्रवार की सुबह डेहरी से उत्तर प्रदेश के फैजाबाद के लिए निकले थे। डॉ आनंद की शादी की शादी औरंगाबाद जिला में हुई थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story