Bihar Politics: राज्यसभा सांसद बोले- लालू के दबाव में आ गई बिहार सरकार

Bihar Politics: हाल में ही बिहार सरकार के मंत्री रामानंद यादव ने राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर अवैध तरीके से संपति बनाने का आरोप लगाया था।

Network
Newstrack Network
Published on: 30 Aug 2022 4:14 AM GMT
sushil modi
X

सुशील मोदी (photo: social media ) 

Bihar Politics: पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर महागठबंधन की सरकार पर निशाना साधा है। गया में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार सरकार लालू यादव के दबाव में आकर सीबीआई को पूर्व में दिए गए जनरल कंसेंट को वापस ले रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी दबाव में आ गए है। वास्तविक मुख्यंत्री लालू यादव और तेजस्वी यादव हैं। ऐसे में मैं नीतीश कुमार को सुझाव देना चाहूंगा कि हाई कोर्ट व सुप्रीम कोर्ट में भी एक पिटीशन फाइल कर दें कि लालू यादव व उनके परिवार के विरुद्ध किसी प्रकार न तो कोई आपराधिक मामला है और न ही भ्रष्टाचार का ही कोई मामला है। वे कोर्ट में लिखकर दें दे कि लालू यादव निर्दोष हैं।

बिहार सरकार के मंत्री को भेजा कानूनी नोटिस

हाल में ही बिहार सरकार के मंत्री रामानंद यादव ने राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर अवैध तरीके से संपति बनाने का आरोप लगाया था। इसके जवाब में सुशील मोदी ने मंत्री रामानंद यादव को कानूनी नोटिस भेजा है। कहा कि आरोपों से जुड़े दस्तावेज एक सप्ताह में सार्वजनिक करें अन्यथा सार्वजनिक क्षमा याचना करें। नहीं तो न्यायालय में मानहानि का आपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाएगा। नोटिस में कहा गया है कि रामानंद यादव ने यह आरोप लगाया है कि उप मुख्यमंत्री रहते हुए दबंगई का प्रयोग करते हुए क्रिश्चियन समुदाय की जमीन पर कब्जा कर खेतान मार्केट और लोदीपुर मॉल का निर्माण करा लिया, जबकि ये कोर्ट से मुकदमा हार चुके थे। सुशील मोदी के वकील रत्नेश कुशवाहा ने कहा कि खेतान मार्केट और लोदीपुर के मॉल की जमीन एवं उसके निर्माण से सुशील मोदी का दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के भीतर खेतान मार्केट एवं लोदीपुर के मॉल में सुशील मोदी की संलिप्तता से संबंधित दस्तावेज प्रस्तुत करें अन्यथा सार्वजनिक क्षमा याचना करें नहीं तो मानहानि से जुड़ा आपराधिक मामला कोर्ट में दर्ज किया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story