×

Raid in Bihar: नगर निगम के 3 ठिकनों पर रेड, कैश और जेवर मिले, आय से अधिक संपत्ति मामले में कार्रवाई

Bihar News: निगरानी विभाग की टीम शिवशंकर सिंह के बैंक लॉकर भी खंगाल रही है। इसमें कैश, जेवरात और निवेश के कागजात भी मिले।

Network
Newstrack Network
Published on: 21 Oct 2022 8:38 AM GMT
SVU Raid in Bihar
X

नगर निगम के 3 ठिकनों पर रेड (फोटो: सोशल मीडिया )

SVU Raid in Bihar: IPS दयाशंकर के ठिकानों पर SVU की रेड के बाद अब निगरानी विभाग की टीम ने सहरसा, पूर्णिया और पटना में फिर से छापेमारी की है। इस बार यह कार्रवाई टीम ने पूर्णिया नगर निगम जूनियर इंजीनियर शिवशंकर सिंह के ठिकनों पर छापेमारी की। टीम ने जेई के 3 ठिनकों पर रेड की है। इसमें उनके घर से कैश, जेवर और जमीन के कई कागजात मिले। इतना ही नहीं निगरानी विभाग की टीम शिवशंकर सिंह के बैंक लॉकर भी खंगाल रही है। इसमें कैश, जेवरात और निवेश के कागजात भी मिले।

सूत्रों की मानें तो निगरानी को तीनों ठिकानों से 50 लाख से ऊपर के कैश हाथ लगे हैं। पूर्णिया में टीम ने उनके घर से 50 लाख से ज्यादा कैश बरामद किया है। अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। निगरानी की टीम का कहना है कि कैश की गिनती चल रही है। फिलहाल जेई शिवशंकर सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार सुबह रेड के बाद शिवशंकर सिंह के घर के बाद हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों का कहना है कि शिवशंकर सिंह पर लगे आरोपी की उच्चस्तरीय जांच होनी ही चाहिए। वे 25 साल से नगर निगम में काम रहे हैं।

शिवशंकर सिंह ने नौकरी में रहते की काली कमाई

लोगों का कहना है कि शिवशंकर सिंह ने नौकरी में रहते काली कमाई अर्जित है। इसका उदाहरण है उनकी संपति। जिस तरह से उन्होंने आलीशान मकान बनाया वो अन्य सरकारी कर्मचारी के बस में नहीं। इसलिए पुलिस मुख्यालय इसकी जांच करे। जेई को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए। ताकि भविष्य में कोई ऐसा करने से पहले सौ बार सोचे। बता दें कि शिवशंकर सिंह का पटना में भी आलिशान मकान है वहां भी निगरानी जांच कर रही है। उन्होंने कम समय में ही आय से अधिक अकूत संपति आर्जित कर ली। निगरानी विभाग को लगातार इसकी शिकायत मिल रही थी। वहीं निगरानी की टीम का कहना है कि रेड में कुछ 14 सदस्य शामिल हैं। कैश की गिनती की जा रही है। जल्द खुलासा होगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story