×

तेजप्रताप की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर ने दी आराम करने की सलाह

तेज प्रताप यादव की तबीयत आज फिर बिगड़ गई है। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 19 July 2021 11:43 AM GMT
Tej Pratap health deteriorated
X

तेजप्रताप की बिगड़ी तबीयत (social media)

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की सोमवार को अचानक तबीयत खराब हो गई है। पेट में दर्द की शिकायत के चलते डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए

RJD के 'हल्ला बोल' कार्यक्रम को हरी झंड़ी दिखाने कार्यालय पहुंचे थे

जानकारी के मुताबिक, तेजप्रताप महंगाई के खिलाफ RJD के 'हल्ला बोल' कार्यक्रम को हरी झंड़ी दिखाने पार्टी कार्यालय पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें मीठापुर स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाकर अल्ट्रासाउंड करवाया गया।

पहले भी हो चुका है तबियत खराब

बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव के पेट में अचानक से तेज दर्द होने लगा। तेज प्रताप को पिछले कुछ दिनों से रुक-रुक कर बुखार भी आ रहा है। इससे पहले 6 जुलाई को भी उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। तेज प्रताप की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनके आवास पर मिलने पहुंचे थे।

पहले वैक्सीन लगवाने से उन्हें हल्का बुखार आया था

डॉक्टर एसके सिन्हा ने बताया था कि उनके शरीर में हल्का दर्द है। कुछ दिन पहले उन्होंने वैक्सीन लिया था, शायद इसकी वजह से कुछ हो लेकिन उन्हें सांस लेने में तकलीफ जैसी कोई बात नहीं है।

पेगासस रिपोर्ट पर तेज प्रताप का ट्वीट

तबीयत खराब होने से पहले तेज प्रताप यादव ने पेगासस रिपोर्ट पर ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा। तेज प्रताप ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'चौकीदार केवल चोरी ही नहीं जासूसी भी करता है।'

मुझे लोग दूसरा लालू कहते हैं- तेजप्रताप

सोमवार को RJD की स्थापना की 25वीं सालगिरह मनाई गई। इस दौरान तेज प्रताप ने ऑनलाइन वर्चुअल मोड के जरिए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधा, तो वहीं अपनी तुलना लालू प्रसाद यादव से कर डाली। उन्होंने कहा कि मेरी बातों का लोग मजाक उड़ाते हैं और उनपर हंसते हैं। ऐसे ही मेरे पिता की बातों पर लोग हंसते थे। कुछ लोग तो मुझे यहां तक कहते हैं कि मैं दूसरा लालू यादव हूं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story