×

Tej Pratap Yadav का दावा, हुआ चमत्कार! साईं बाबा से मन में भभूत मांगी, आ गई टेबल पर

Tej Pratap Yadav News: तेज प्रताप यादव ने सबूत के तौर पर दो पैकेट भी दिखाए और कहा ये तो चमत्कार हो गया। मेरे साथ इतना बड़ा चमत्कार होगा। सोचा नहीं था।

Network
Newstrack Network
Published on: 13 Oct 2022 9:53 AM GMT
Tej Pratap Yadav
X

तेजप्रताप यादव (photo: social media )

Tej Pratap Yadav News: बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव का एक बयान वायरल हो रहा है। उनका कहना है कि उनके साथ चमत्कार हो गया। रात में मैंने साईं बाबा सीरियल देखकर बाबा से मन ही मन भभूत (भस्म) मांगी थी। अगली सुबह वह भभूत मेरे ऑफिस की टेबल पर पड़ी थी। मैं भभूत देखकर दंग रह गया। बाबा ने भभूत के तौर पर अपना आशीष दिया। तेज प्रताप यादव यादव ने सबूत के तौर पर दो पैकेट भी दिखाए और कहा ये तो चमत्कार हो गया। मेरे साथ इतना बड़ा चमत्कार होगा। सोचा नहीं था।

तेज प्रताप ने आगे कहा कि उनके ऊपर सिरडी वाले साईं बाबा, भगवान कृष्ण और महादेव की कृपा है। उनके परिवार को आशीर्वाद स्वरूप यह मिला है। उनके पिता लालू प्रसाद और उनकी मां राबड़ी देवी भी शिरडी जा चुके हैं। तेजप्रताप यादव ने बताया कि वे शिरडी साईं ट्रस्ट के वे मेंबर हैं और लालू प्रसाद भी मेंबर हैं। पिताजी अपने किडनी का ट्रांसप्लांट करवाने सिंगापुर गए हैं। उनका इलाज सफल रहे इसलिए तेज प्रताप ने बाबा से भभूत मांगी थी।

वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि वो जल्द ही साईं बाबा का दर्शन के लिए शिरडी जा सकते हैं। बता दें कि तेजप्रताप यादव साईं बाबा के साथ ही कृष्ण बड़े भक्त हैं। वो अक्सर वृंदावन और मथुरा जाते रहते हैं। इतना ही नहीं कई मौकों पर वो भागवत कथा का भी आयोजन करते हैं। अपने आवास में भी इन देवताओं को स्थापित कर पूजा करते हैं। बता दें कि लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप लगातार चर्चा में रहते हैं। इधर ही उन्होंने पक्षियों की खरीद बिक्री पर सख्ती से रोक ही नहीं लगाई बल्कि पिंजरे में रखे पक्षियों को मुक्त कराया।

राजद के राष्ट्रीय महासचिव पर लगाया गाली-गलौज का आरोप

इससे पहले रविवार को तेज प्रताप यादव चर्चा में आए थे। तेजप्रताप ने राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया और बैठक छोड़कर बाहर निकल गए। तेजप्रताप ने कहा था कि श्याम रजक ने हमें गंदी-गंदी गालियां दी। जब हमने कल कार्यक्रम और टाइमिंग के बारे में पूछा तो हमारे पीए को और हमारी बहन को गाली दी। इसके बाद तेजप्रताप और श्याम रजक विवाद की खूब चर्चा हो रही थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story