×

Tej Pratap Yadav: लालू यादव के बड़े बेटे की तबीयत खराब, डॉक्टर की टीम कर रही इलाज

Tej Pratap Yadav: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेज प्रताप यादव की तबीयत अचानक खराब हो गई है। डॉक्टरों की एक टीम पटना उनके आवास पर पहुंची है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 7 July 2021 1:21 AM GMT (Updated on: 7 July 2021 1:51 AM GMT)
Tej Pratap Yadav: लालू यादव के बड़े बेटे की तबीयत खराब, डॉक्टर की टीम कर रही इलाज
X
Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की तबीयत अचानक खराब हो गई है। डॉक्टरों की एक टीम (Doctor's Team) पटना उनके आवास पर पहुंची है। वहीं बड़े भाई की तबीयत खराब होने की सूचना मिलते ही तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) उनसे मिलने उनके आवास पहुंचे।

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की तबीयत स्थिर बताई जा रही है। डॉ. एस के सिन्हा ने बताया हैं, "उन्हें शरीर में हल्का दर्द और बुखार हो रहा है। कुछ दिन पहले उन्होंने वैक्सीन ली थी। उन्हें सांस लेने में कोई दिक्कत नहीं है"।

डॉक्टर ने बताया है कि घबराने की बात नहीं है उनकी हालात पहले से स्थिर है। अगर तबीयत ज्यादा खराब होती भी तो उसके लिए भी एंबुलेंस का इंतजाम किया गया था, उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया जाता, लेकिन उनकी तबीयत स्थिर है।

डॉक्टर ने कहा है कि वैक्सीन लगवाने के बाद बुखार आता है। यही वजह है कि तेज प्रताप यादव को बुखार हो गया। घबराने की कोई बात नहीं है, उन्हें आराम की आवश्यकता है। उन्हें शरीर में दर्द है। जल्द ही वे स्वस्थ्य हो जाएंगे।

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तबीयत खराब होते ही तुरंत डॉक्टर की टीम को बुलाया गया था, वहीं बड़े भाई तबीयत खराब होने की खबर पाते ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी उन्हें देखने के लिए पहुंचे।

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने हाल ही में स्पूतनिक-वी (Sputnik-V vaccine) वैक्सीन की पहली खुराक लगवाई थी। जानकारी के मुताबिक, इससे पहले तेज प्रताप की तबीयत पिछले महीने अक्टूबर में बिगड़ी थी। उनकी तबीयत खराब होने की खबर पाकर पूरा लालू परिवार (Lalu Family) तेज प्रताप के आवास पर पहुंचा था।

बताते चलें कि 5 जुलाई को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का स्थापना दिवस मनाया था। उनके पार्टी को पूरे 25 साल हो चुके है। स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी की ओर से रजत जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था। लंबे समय के बाद लालू यादव ने 5 जुलाई को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। तबीयत खराब होने के कारण लालू यादव ने दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से पटना में हो रहे रजत जयंती समारोह को संबोधित किया था।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story