×

तेजस्वी ने क्यों कहा- नीतीश कुमार हैं बिहार के असली शराब माफिया, यहां जानें

तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि रामसूरत राय के विद्यालय का नाम वैसे तो ज्ञान विद्या मंदिर है, लेकिन यह समझ से परे है कि आखिर वहां पर कैसा ज्ञान दिया जा रहा है।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 9:27 AM GMT
तेजस्वी ने क्यों कहा- नीतीश कुमार हैं बिहार के असली शराब माफिया, यहां जानें
X
तेजस्वी यादव ने सीधे –सीधे नीतीश सरकार पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री से तत्काल प्रभाव से रामसूरत राय को बर्खास्त करने की मांग की।

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है।

शराबबंदी पर गुरुवार को पटना में पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर जमकर सियासी बाण चलाए।

तेजस्वी ने यहां तक कह दिया कि बिहार में असली शराब माफिया कोई है तो वह खुद सीएम नीतीश कुमार हैं।

इस दौरान उन्होंने नीतीश कैबिनेट के मंत्री रामसूरत राय पर भी कई संगीन आरोप लगाए और उन्हें तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर देने की मांग की।

Bihar तेजस्वी ने क्यों कहा- नीतीश कुमार हैं बिहार के असली शराब माफिया, यहां जानें(फोटो:सोशल मीडिया)

बिहार में दर्दनाक हादसा: दीवार गिरने से सात लोगों की मौत, मचा कोहराम

तेजस्वी ने और क्या क्या कहा?

तेजस्वी यादव ने शराबबंदी पर सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार के मंत्री रामसूरत राय के स्कूल से शराब पाई गई है। जिस स्कूल में शराब मिली उसके फाउंडर खुद बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत रहे हैं।

इस मामले में रामसूरत राय के भाई के खिलाफ एफआईआर की भी कॉपी है। जिस स्कूल से शराब की बरामदगी हुई है, उसके व्यवस्थापक रामसूरत राय के भाई हंसराज हैं, लेकिन सभी सबूत रहने के बाद भी इन दोनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

अपनी बात को पूरी करते हुए कहा कि रामसूरत राय के विद्यालय का नाम वैसे तो ज्ञान विद्या मंदिर है, लेकिन यह समझ से परे है कि आखिर वहां पर कैसा ज्ञान दिया जा रहा है।

liquor ban तेजस्वी ने क्यों कहा- नीतीश कुमार हैं बिहार के असली शराब माफिया, यहां जानें(फोटो:सोशल मीडिया)

बिहार में खूनी खेल: चुनाव प्रचार कर रहे युवक को मारी गोली, मुखिया पर लगा आरोप

नीतीश कुमार की सरकार में 64 फीसदी विधायक दागी

उन्होंने सीधे –सीधे नीतीश सरकार पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री से तत्काल प्रभाव से रामसूरत राय को बर्खास्त करने की मांग की।

तेजस्वी ने तंज कसते हुए पूछा कि जब सबूत सामने है तो आखिर रामसूरत राय पर सरकार कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है। नीतीश कुमार देश के सबसे बेबस और थके हुए सीएम हैं। देश में ऐसा कोई मुख्यमंत्री नहीं है जो नीतीश कुमार की तरह कमजोर है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में 64 फ़ीसदी विधायक दागी हैं जिन पर बलात्कार, अपहरण जैसे कई गंभीर आरोप हैं।

ट्रेन-JCB की जोरदार टक्कर: बिहार में भयानक हादसा, चालक गंभीर रूप से घायल

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story