×

Bihar: तेजस्वी के काफिले में शामिल गाड़ी हादसे का शिकार, ड्राइवर की मौत, 10 जख्मी

Bihar: घायलों को फौरन जीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में पांच की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। उन्हें पटना रेफर करने की तैयारी की जा रही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 27 Feb 2024 2:43 AM GMT
Tejashwi Yadav
X

Tejashwi Yadav  (photo: social media )

Bihar: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव सत्ता गंवाने के बाद इन दिनों राज्यव्यापी दौरे पर निकले हैं। लग्जरी बस में सवार तेजस्वी राज्य का कोना-कोना नापने निकले हैं। इसी दौरान पूर्णिया में उनके काफिले में शामिल एक एस्कॉर्ट गाड़ी और सिविलियन कार के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में एस्कॉर्ट गाड़ी का ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि छह पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। वहीं, सिविलियन कार में सवार चार लोग भी जख्मी हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पूर्णिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलौरी के पास देर रात हुआ। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को फौरन जीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में पांच की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। उन्हें पटना रेफर करने की तैयारी की जा रही है।

पूर्णिया से कटिहार जा रहे थे तेजस्वी

दरअसल, तेजस्वी यादव सोमवार को पूर्णिया, अररिया और किशनगंज में जन विश्वास यात्रा पर थे। इन जिलों में रैली कर रात करीब साढ़ 10 बजे वह कटिहार जा रहे थे। इसी दौरान उनके काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी पूर्णिया कटिहार फोरलेन सड़क पर रॉन्ग साइड में चली गई। जिस कारण कटिहाल की ओर से आ रही लाल रंग की एक सिविलियन कार से उसकी जबरदस्त टक्कर हो गई।

एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर मोहम्मद हलीम समेत अन्य घायलों को फौरन जीएमसीएच अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने हलीम को मृत घोषित कर दिया। पूर्णिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने कहा कि हादसे मे तेजस्वी यादव के बस को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। वहीं, मृतक हलीम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत की खबर मिलने के बाद से हलीम के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

बता दें कि तेजस्वी यादव 20 फरवरी से जन विश्वास यात्रा पर निकले हुए हैं। एक मार्च तक चलने वाली इस यात्रा के दौरान वे राज्य की सभी 38 जिलों का दौरा करेंगे। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी अपनी रैलियों में इन दिनों सीएम नीतीश कुमार से ज्यादा बीजेपी पर हमलावर नजर आ रहे हैं। ऐसे में बिहार के सियासी गलियारों में अटकलों का नया दौर शुरू हो गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story