×

Bihar Police: बिहार पुलिस की धक्का मार गाड़ी, शव ढूंढने गई थी पुलिस, बंद हो गई बोलेरो, देखिए वीडियो

Bihar Police: बिहार के वैशाली जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें लोग जिस गाड़ी में धक्का लगाते दिख रहे हैं, वो पुलिस की है। पुलिस की गाड़ी शव को खोजने पहुंची थी।

Network
Newstrack Network
Published on: 30 Oct 2022 8:54 AM GMT
Bihar News In Hindi
X

बिहार पुलिस की कार को धक्का मारते

Bihar Police: बिहार के वैशाली जिले (Vaishali District) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें लोग जिस गाड़ी में धक्का लगाते दिख रहे हैं, वो पुलिस की है। पुलिस की गाड़ी शव को खोजने पहुंची थी। लेकिन अचानक बंद हो गई। ड्राइवर ने कई बार सेल्फ स्टार्ट करने की कोशिश की लेकिन गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई। इसके बाद पुलिस ने लोगों से कहा कि गाड़ी की बैट्री लो हो गई। आप लोग गाड़ी को धक्का दीजिए, तो स्टार्ट हो जाएगी। इसके बाद पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से धक्का लगवा कर गाड़ी स्टार्ट करवाई, इसके बाद रवाना हुए।

परी घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इसी बीच इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब वीडियो की पड़ताल की गई तो पता चला कि ये घटना राघोपुर के जुड़ावनपुर इलाके की है। यह गांव बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र में आता है। सोशल मीडिया पर इस पुलिस वीडियो को देख कर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है बिहार पुलिस अब धक्का मार गाड़ी पर चल रही तो कोई कह रहा पुलिस की बैट्री लो हो गई।

ये है मामला

बता दें कि शुक्रवार की सुबह छठ महापर्व को लेकर गंगा नदी से जल लाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई थी। मृत युवक की पहचान चकसिंगार गांव निवासी नरेश सिंह के बेटे राजू कुमार (19) के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची। पुलिस जांच करने आई थी। काफी देर खोजबीन के बाद भी लाश नहीं मिली तो पुलिस वापस जाने लगी। इसी वक्त बोलेरो गाड़ी बंद पड़ गई। इसके बाद पुलिस ने लोगों से धक्का लगवाया। मामले पर जुड़ावनपुर थानेदार मो. फहीमुल्लाह खान ने कहा कि वाहन की बैटरी अचानक लो हो गई थी। इसको लेकर स्टार्ट होने में काफी परेशानी हो रही थी। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से गाड़ी स्टार्ट करवाई।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story