×

लालू के 'लाल' तेजस्वी यादव की शादी पक्की, दिल्ली में होगा सगाई समारोह

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजस्वी यादव का सगाई समारोह दिल्ली में होगा।

aman
By aman
Published on: 8 Dec 2021 3:36 AM GMT (Updated on: 8 Dec 2021 3:57 AM GMT)
लालू के लाल तेजस्वी यादव की शादी पक्की, दिल्ली में होगा सगाई समारोह
X

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजस्वी यादव का सगाई समारोह दिल्ली में होगा। बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सगाई यानी 'रिंग सेरेमनी' गुरुवार 09 दिसंबर को दिल्ली में होने की खबर आ रही है। हालांकि, लड़की वालों के संबंध में जानकारी बिलकुल गोपनीय रखी गई है।

बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव फिलहाल बीमार चल रहे हैं। उनका इलाज दिल्ली में ही चल रहा है। लालू-राबड़ी के दोनों बेटे तेजस्वी और तेज प्रताप उन्हीं के साथ दिल्ली में हैं। बेटी मीसा भारती भी वहीं मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि सगाई समारोह में कुछ खास रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

बता दें, कि लालू प्रसाद यादव के कुल नौ बच्चों में सात बेटियां और दो बेटे हैं। तेजस्वी यादव उनके सबसे छोटे बच्चे हैं। हालांकि, तेजस्वी यादव को लालू यादव का राजनीतिक उत्तराधिकारी माना जाता है। लालू यादव की गैरमौजूदगी में वे ही पार्टी से भी जुड़े सभी फैसले लेते रहे हैं। इस वक्त बिहार की राजनीति में तेजस्वी ही विपक्ष के नेता भी हैं।

तेजस्वी यादव राघोपुर सीट से जीतकर विधायक बने हैं। तेजस्वी बिहार के उप मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं। तेजस्वी ने क्रिकेट में भी हाथ आजमाया था। आईपीएल में वो दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेल भी चुके हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story