Bihar News: बाप के सामने छात्रा को उठाया, कहा-तुम्हारी बेटी के साथ रेप करेंगे, गैंगरेप के बाद हत्या, ब्रेस्ट और प्राइवेट पार्ट को चाकू से काटा

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की को गांव का ही बदमाश अपने साथियों के साथ अगवा कर पहले रेप करता है और फिर मार डालता है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 14 Aug 2024 2:10 PM GMT (Updated on: 14 Aug 2024 2:13 PM GMT)
Bihar News ( Pic- Social- Media)
X

Bihar News ( Pic- Social- Media)

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में कोलकाता डॉक्टर रेप और मर्डर कांड जैसा मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग को बदमाश रात में उसके माता-पिता के सामने घर से उठाकर ले जाते हैं और गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर देते हैं। दरिंदो को इतने से संतोष नहीं हुआ नाबालिग के स्तन और प्राइवेट पार्ट को चाकू से काट दिए। सोमवार को उसका शव सेमीन्यूड कंडीशन में तालाब के किनारे मिला। उसके मुंह पर कपड़ा बंधा था और पास में मांस के चिथड़े और खून के धब्बे थे।

पीड़ित छात्रा के परिवार ने कहा कि रविवार की रात 5 लोग घर पर आए और बेटी को उठाकर ले गए। उन्होंने बेटी को ले जाते समय कहा कि तुम्हारी बेटी का रेप करेंगे। घटना के बाद छात्रा की मां ने लिखित शिकायत की थी। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले में गांव के ही संजय राय समेत 5 अज्ञात बदमाशों को आरोपी बनाया गया है।


रात को घर से उठाकर ले गए थे

एफआईआर से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात नाबालिग के पिता और बेटा घर के बाहर सोए थे। घर के अंदर नाबालिग की मां, नाबालिग और विधवा बेटी सो रही थी। तभी देर रात तीन बाइक से संजय राय अपने साथियों के साथ आया। वह गाली देते हुए दरवाजा खोलकर घर में घुस गया। जाते-जाते उसने कहा था कि तुम्हारी बेटी का रेप करेंगे। सोमवार सुबह तालाब पर लाश की सूचना मिलने पर हम लोगों ने जाकर देखा तो पता चला कि मेरी बेटी की लाश पानी में पड़ी थी।


शादी से किया इंकार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संजय राय नाबालिग से शादी करना चाहता था। इसके लिए उसने जमीन देने का लालच भी दिया लेकिन हम लोगों ने शादी से इंकार कर दिया। घटना के बाद एसपी समेत कई आला अफसर मौके पर पहुंचे। उधर घटना के बाद से ही आरोपी और उसका परिवार गांव से फरार है। इस घटना से ग्रामीणों में जबदस्त रोष हैं। ग्रामीणों ने भी पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि अगर 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तो हम थाने का घेराव करेंगे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story