×

गंगा नदी में डूबने से मां-बेटी समेत 4 की मौत; भागलपुर में नदी में नहाने गए थे परिवार के 5 लोग

Bhagalpur: परिजन सुनील साह ने बताया कि वह अपनी पत्नी और दोनों बेटियों साथ गंगा स्नान करने पर आए थे। वह किसी काम से बाजार चले गए।

Network
Newstrack Network
Published on: 1 July 2022 2:39 PM GMT (Updated on: 1 July 2022 3:05 PM GMT)
Death in Bhagalpur
X

Death in Bhagalpur (Image Credit: Social Media)

भागलपुर में शुक्रवार सुबह गंगा नदी में एक ही परिवार के 5 लोग डूब गए। इसमें मां-बेटी समेत 3 की मौत हो गयी। जबकि एक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। वहीं पांचवें शख्स की तलाश जारी है। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। टीम डूबे लोगों की तलाश में जुट गई।

घटना सुलतानगंज थाना इलाके के अब्जुगंज गंगा घाट की है। मरने वालों की पहचान सुनील कुमार साह की पत्नी ललिता देवी, उनकी बेटी सुप्रिया कुमारी और काजल कुमारी शामिल के रूप में हुई।


परिजन सुनील साह ने बताया कि वह अपनी पत्नी और दोनों बेटियों साथ गंगा स्नान करने पर आए थे। वह किसी काम से बाजार चले गए। इसी बीच नदी में ललिता, दोनों बेटी और बहन मनीषा और साक्षी के साथ गंगा नदी में स्नान करने लगी। अचानक पैर फिसलने के कारण मनीषा गहरे पानी में डूबने लगी। ऐसे में उसने अपनी बहन काजल को आवाज लगाई। काजल ने मनीषा को तो बाहर निकाल लिया लेकिन वह गहराई में चली गई। ऐसे में उसे बचाने के लिए ललिता, उनकी बेटी सुप्रिया कुमारी और बहन साक्षी गहराई में गई। लेकिन साक्षी को छोड़ बाकी तीनों डूब गए।

जब लोग मदद के लिए आते तीनों की डूबने से मौत हो गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही सुल्तानगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। जहां स्थानीय लोगों और गौताखोरों की मदद से एक-एक कर तीन लोगों के शव को बाहर निकाल लिया गया। वहीं साक्षी के शव को पुलिस खोजने में लगी हुई है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story