×

Bihar News: मुंगेर में 3 वर्षीय बच्ची के साथ दरिन्दे ने किया दुष्कर्म, मासूम ने रोते हुए बताई सारी बात

Bihar News: तीन वर्षीय नाबालिग अपने घर के बाहर अकेले खेल रही थी। तभी मौका पाकर गांव के ही एक 22 वर्षीय युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने गोद में उठाकर गांव से बाहर लेकर चला गया।

aman
Report aman
Published on: 9 Sep 2022 1:35 PM GMT
अररिया में 10 वर्षीय नाबालिग की रेप के बाद हत्या
X

अररिया में 10 वर्षीय नाबालिग की रेप के बाद हत्या : Photo- Newstrack

Click the Play button to listen to article

Bihar News: मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर शाम 3 वर्षीय नाबालिग के साथ 22 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म (Rape Case) कर लिया। वहीं इस बात की जानकारी जब परिजनों द्वारा ग्रामीणों को दिया गया तो परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना फोन के माध्यम से पुलिस को दिया। जानकारी लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पीड़ित नाबालिग को पुलिस अभिरक्षा के बीच सदर अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।

3 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक 3 वर्षीय नाबालिग अपने घर के बाहर गुरुवार की देर शाम लगभग 9 बजे अकेले खेल रही थी। तभी मौका पाकर गांव के ही एक 22 वर्षीय युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने गोद में उठाकर गांव से बाहर लेकर चला गया। उसके साथ दरिंदे ने दुष्कर्म कर लिया। घटना के बाद घर आने के बाद नाबालिग ने रोते हुई यह सारी घटना अपने परिजनों को बताया।

घटना की जानकारी लगते ही परिजन हक्का-बक्का हो गए। और वे अपने नाबालिग की इज्जत बचाने को लेकर पुलिस को फोन नहीं कर स्थानीय ग्रामीणों को इस बात की सूचना दी। तभी सूचना लगते ही ग्रामीण पड़ोसी के घर इकट्ठा हो गए और आक्रोशित ग्रामीणों ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी।

22 वर्षीय युवक गिरफ्तार

जानकारी लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सारी बात की जानकारी ली इसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़ित नाबालिक के गांव से ही 22 वर्षीय युवक को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। वही पीड़ित नाबालिग को पुलिस अपने साथ लेकर उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरियारपुर लाया जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए उसे सदर अस्पताल मुंगेर रेफर कर दिया। जहां सदर अस्पताल में पुलिस अभिरक्षा के बीच पीड़ित नाबालिग का इलाज जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story