×

Bihar News: केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के ड्राइवर को सरेआम दारोगा ने पीट दिया, बीजेपी ने की कार्रवाई की मांग

Bihar News: मंत्री नित्यानंद राय के ड्राइवर चंदन से कहासुनी हो गई। जिसके बाद सिंह ने अपने कुछ साथियों को बुलाकर चंदन की पिटाई कर दी।

Krishna Chaudhary
Published on: 13 Dec 2023 6:26 AM GMT (Updated on: 13 Dec 2023 7:57 AM GMT)
Bihar Union Minister Nityanand Rai driver
X

Bihar Union Minister Nityanand Rai driver  (photo: social media )

Bihar News: बिहार में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने की खबरें लगातार आ रही हैं। अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे दिनदहाड़े लूटपाट मचाने और गोलीबारी करने से नहीं कतराते। राज्य के वर्दीधारी भी दबंगई में पीछे नहीं हैं। बिहार पुलिस के एक दारोगा को अपनी वर्दी का इतना गुमान हुआ कि उसने बीच सड़क पर एक शख्स को पीट दिया। वो कोई आम शख्स नहीं था बल्कि एक प्रभावशाली भाजपा नेता जो फिलहाल मोदी कैबिनेट में मंत्री हैं, उनका ड्राइवर है।

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला हाजीपुर का है। यहां वैशाली जिले के महनार थाने में तैनात दारोगा अरविंद कुमार सिंह की मंगलवार रात केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के ड्राइवर चंदन से कहासुनी हो गई। जिसके बाद सिंह ने अपने कुछ साथियों को बुलाकर चंदन की पिटाई कर दी। उसे पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया। ड्राइवर फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और उसे गंभीर चोटें आई हैं।

ड्राइवर ने सुनाई आपबीती

ड्राइवर चंदन ने बताया कि मंगलवार रात को वह अपनी बाइक से सहदुल्लापुर अपने घर से जडुआ के लिए निकला था। रास्ते में जाम लगा हुआ था। इस दौरान दारोगा अरविंद कुमार सिंह दूसरी ओर से आ रहे थे। हमने उन्हें कहा कि बाएं ओर चले जाइए, इतने में ही वो नाराज हो गए और मेरी बाइक से चाभी निकाल ली। उन्होंने मुझे बाइक साइड में लगाने को कहा और फिर वहां अपने कुछ साथियों को बुलाया।

इसके बाद सभी ने मुझे मारा। पूरी घटना मंत्रीजी (केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय) के घर के नजदीक ही हुआ। चंदन ने बताया कि वह हाजीपुर से बीजेपी विधायक अवधेश सिंह का ड्राइवर है। लेकिन केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय जब भी हाजीपुर में होते हैं तो उनकी गाड़ी वो ही चलाता है। पीड़ित ने बताया कि आरोपी दारोगा ने उसे अस्पताल में आकर धमकाया और बयान न देने की धमकी दी।

मामला तूल पकड़ने के बाद एक्टिव हुई पुलिस

लोकल पुलिस ने शुरूआत में मामला दबाने की कोशिश की। लेकिन बीजेपी विधायक अवधेश सिंह ने जब इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की, जब जाकर पुलिस हरकत में आई। 12 दिसंबर की रात पिटाई खाने वाले ड्राइवर चंदन का बयान दर्ज किया गया। उसके बयान पर दारोगा अरविंद कुमार सिंह और उसके पांच गुर्गों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story