×

Bihar News: वैशाली में प्राइवेट स्कूल के प्रिसिंपल की मौत, निदेशक ने कहा- जहरीली शराब पीने से गई जान

Bihar News: परिजन जब तक अस्पताल ले जाते तब तक उनकी मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

Network
Newstrack Network
Published on: 2 Dec 2022 8:03 AM GMT
principal died
X

वैशाली में प्राइवेट स्कूल के प्रिसिंपल की मौत (photo: social media )

Bihar News: बिहार के वैशाली में एक प्राइवेट स्कूल के प्रिसिंपल की संदिग्ध मौत हुई है। लोग जहरीली शराब के सेवन से मौत की आशंका जता रहे हैं। मामला महनार थाना क्षेत्र के डीपीएस पब्लिक स्कूल का है। कहा जा रहा है कि गुरुवार देर रात यहां शराब पार्टी हुई थी। इसके बाद स्कूल के प्रिसिंपल जय प्रधान की तबीयत अचानक बिगड़ी गई। परिजन जब तक अस्पताल ले जाते तब उनकी मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महनार थानेदार राजन पांडे ने बताया कि जहरीली शराब पीने से मौत नहीं हुई है। प्रिसिंपल की जान गंभीर बीमारी के कारण हुई है। मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजाम किया जा रहा है। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

वहीं डीपीएस पब्लिक स्कूल के निदेशक मो. आमिर खान ने बताया कि महनार में खुलेआम शराब बिक्री होती है। जहरीली शराब का सेवन करने से ही प्रिसिंपल की मौत हुई। निदेशक ने कहा कि वो मूल रूप से पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी के रहने वाले थे। पिछले 6 माह से यहां कार्यरत थे। लोगों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और शराब के धंधे से जुड़े लोगों पर कार्रवाई करे। पुलिस अगर इस मामले की गंभीरता से जांच करेगी तो सच का खुलासा हो जाएगा। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story