×

Bihar Video: बिहार पुलिस का ये वीडियो देखिए, चोरी की शक में पकड़ाई दो महिलाओं को घसीट कर थाने ले गई

Bihar Police Video: बिहार के नालंदा से पुलिस अमानवीय चेहरा सामने आया है। पुलिस बेरहमी से दो महिलाओं को घसीटती दिखी। महिलाओं ने थाने जाने से मना किया तो बाल खींचकर थाने ले गई।

Network
Newstrack Network
Published on: 12 Oct 2022 4:32 AM GMT
X

बिहार: बिहार पुलिस का ये वीडियो देखिए, चोरी की शक में पकड़ाई दो महिलाओं को घसीट कर थाने ले गई

Bihar News: बिहार के नालंदा से पुलिस अमानवीय चेहरा सामने आया है। पुलिस (Bihar Police) बेरहमी से दो महिलाओं को घसीटती दिखी। महिलाओं ने थाने जाने से मना किया तो बाल खींचकर थाने ले गई। पूरा मामला अस्थावां प्रखंड क्षेत्र के बाजार इलाके का है। बुधवार को इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (viral on social media) हो रहा है।

लोगों ने बताया कि बाजार इलाका स्थित कोणार्क ज्वेलर्स नामक दुकान में 15 दिन पूर्व शातिर महिलाओं के द्वारा जेवर की चोरी कर ली गई थी। जिसकी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई थी। अचानक संदिग्ध महिला मंगलवार को दिखाई पड़ गई। इसी बीच मंगलवार को संदिग्ध महिलाओं की भीड़ पिटाई करने लगी।

महिला सिपाही संदिग्ध महिला की बाल खींच कर थाने ले गई

वहीं सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों महिलाओं को पकड़कर थाने ले जाने लगी। इस दौरान एक महिला सिपाही संदिग्ध महिला की बाल खींच कर थाने ले जा रही थी। तो वहीं एक और महिला को सादे लिबास में एक व्यक्ति बाल पकड़कर घसीटते हुए थाने ले जा रहा था। संदिग्ध महिला खुद को बेकसूर बता रही थी। इस दौरान वहां मौजूद भीड़ ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। जिसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

भीड़ से बचाने के लिए पुलिस ने किया ऐसा काम

मामले में पुलिस का कहना है कि चोरी के शक में भीड़ संदिग्ध महिलाओं को पकड़ लिया था। भीड़ से बचाने के लिए पुलिस ने भीड़ से दोनों महिलाओं को बचा कर थाने लाई। वायरल हो रहे वीडियो की जांच की जा रही है। महिला और पुरुष सिपाही से भी पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story