×

Patna News: शादी के बाद भी पत्नी का था प्रेमी से अवैध संबंध, अपने ही पति की दे दी सुपारी, फिर जो हुआ उसे देख दंग रह गए लोग

Patna News: शादी के बाद भी लक्ष्मी का अपने प्रेमी से अवैध संबंध था, लेकिन पति उनके इश्क में रोड़ा बन रहा था फिर क्या था पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की सुपारी दे दी। बदमाशों ने लक्ष्मी के पति को तीन गोलियां मारीं, लेकिन वह जिंदा बच गया। पुलिस ने आरोपी पत्नी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

Network
Report Network
Published on: 28 Oct 2023 5:05 PM GMT
Even after marriage, the wife had illicit relations with her lover, conspired to kill her husband
X

शादी के बाद भी पत्नी का था प्रेमी से अवैध संबंध, पति को मारने का रचा षडयंत्र: Photo- Social Media

Patna News: पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मारने की सुपारी दे डाली। भाड़े के बदमाशों ने पति पर तीन गोलियां दाग दीं, लेकिन उसके बाद भी पति जिंदा बच गया। बतादें 24 अक्टूबर को बिहार के जमुई में भाड़े को लेकर विवाद हो गया। विवाद में ई-रिक्शा चालक को तीन गोलियां मारी गई थीं। पहले उसे इलाज के लिए जमुई के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मगर, हालत गंभीर होने के कारण उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। यहां पर उसका इलाज चल रहा है। जब मामला सामने आया तो पुलिस घटना की जांच में जुट गई थी। यह घटना शहर के जाजल मोड़ के पास हुई थी।

दरअसल, सिकंदरा के रहने वाला ई-रिक्शा चालक राजा कुमार को तीन गोलियां मारी गईं थी। सामने आया था कि बदमाशों ने उस पर पीछे से हमला किया था। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। जमुई एसपी डॉ. शौर्य सुमन के आदेश पर एसआईटी का गठन किया गया था।

प्रेमी संग मिल दे दी पति के ही हत्या की सुपारी-

एसआईटी ने घटना के तीसरे दिन ही मामला का खुलासा कर दिया और पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। जब पूछताछ हुई तो सामने चैंकाने वाला मामला आया। ई-रिक्शा चालक की पत्नी ने ही अपने पति की हत्या कराने की सुपारी दी थी। इसके लिए उसने आरोपियों को एक लाख चालीस हजार रुपए भी दी थी। राजा से शादी से पहले से ही उसकी पत्नी का किसी और से अवैध संबंध चल रहा था और पति राजा उनके इश्क में रोड़ा बन रहा था। इसलिए उसने पति की ही हत्या की प्लानिंग रच डाली।

पत्नी सहित पांच गिरफ्तार-

मामले का खुलासा करते हुए एसपी ने कहा कि पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के अभयपुर के छोटू ठाकुर उर्फ नामदेव, सोनू कुमार, विष्णु कुशवाहा को गिरफ्तार किया है। इनके पास से घटना में इस्तेमाल में लाई गई यामाहा मोटरसाइकिल, देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, मोबाइल फोन और 80 हजार रुपए कैश बरामद किया गया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के मरकट्टा इलाके से अमित कुमार ठाकुर और सिकंदरा इलाके से पीड़ित राजा कुमार की पत्नी लक्ष्मी देवी को भी गिरफ्तार किया है।

पत्नी के थे अवैध संबंध, प्रेमी संग मिल दी पति की सुपारी-

एसपी ने बताया कि राजा की पत्नी लक्ष्मी का अमित कुमार ठाकुर के साथ शादी से पहले से ही अवैध संबंध चला आ रहा था। राजा से शादी होने के बाद भी अमित लगातार लक्ष्मी से मिलता रहता था। उसका लक्ष्मी के घर भी आना-जाना था। राजा को इस बात की भनक तक नहीं थी। मगर, राजा इन दोनों के बीच में रोड़ा बन रहा था। लक्ष्मी ने प्रेमी अमित के साथ मिलकर पति राजा की हत्या करवाने का प्लान बनाया। प्रेमी ने सुपारी किलर छोटू, सोनू और विष्णु को राजा की हत्या की सुपारी दी, जिसका सौदा एक लाख चालीस हजार में तय हुआ।

पहला प्लान हुआ फेल दो दूसरे दिया वारदात को अंजाम

एसपी ने कहा कि सुपारी लेने के बाद पहले 23 अक्टूबर को आरोपियों ने राजा की हत्या का प्रयास किया था, आरोपी छोटू कुमार ने राजा को फोन किया ई-रिक्शा किराए पर लेने की बात कही थी। मगर, उस दिन राजा के ई-रिक्शा की बैटरी नहीं होने के कारण उसने अपने दोस्त का नंबर छोटू को दे दिया और अपनी जगह अपने दोस्त को भेज दिया था। राजा की जगह उसका दोस्त आरोपी छोटू के पास पहुंचा तो इन लोगों ने उसे वापस लौटा दिया था। अगले दिन यानी 24 अक्टूबर को सभी आरोपी सिकंदरा पहुंचे, जहां उन्होंने राजा का ई-रिक्शा 600 रुपए में किराए पर बुक किया। हमलावर ई-रिक्शा में बैठे और चल दिए। थोड़ी दूर जाने के बाद इन लोगों ने रिक्शा रुकवाया। राजा कुछ समझ पाता इससे पहले ही इन लोगों ने उसकी पीठ पर एक के बाद एक तीन फायर कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक सवार अपने साथियों के साथ बैठकर मौके से फरार हो गए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story