×

Bihar: बेगूसराय के युवक को 600 रुपए बकाया मांगना पड़ा महंगा, दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाल

बेगूसराय में एक युवक को 600 रुपए बकाया मांगना महंगा पड़ा। दबंगों को युवक द्वारा बकाया राशि मांगना नागवार गुजरा। नाराज दबंगों ने युवक को जमकर पीटा और अधमरा कर दिया। उसकी मौत हो गई।

Network
Newstrack Network
Published on: 22 July 2022 9:48 AM GMT
young man had to ask for 600 rupees lose his life in begusarai bihar
X

मृतक भरत साह

Begusarai Crime News : बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में एक युवक को 600 रुपए बकाया मांगना महंगा पड़ गया। दबंगों को युवक द्वारा बकाया राशि मांगना नागवार गुजरा। नाराज दबंगों ने युवक को जमकर पीटा और अधमरा कर दिया। जिसके बाद परिजन आनन-फानन में उसे इलाज के लिए ले गए। जहां उसकी मौत हो गई। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

इस हत्याकांड के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। यह घटना बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के बनहारा वार्ड नंबर- 1 की है। मृत व्यक्ति की पहचान स्वर्गीय महेंद्र साह के बेटे 48 वर्षीय भरत साह के रूप में की गई है।

क्या था मामला?

मृतक के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले रेल टिकट कटाने के लिए गांव के ही रहने वाले युवक को 600 रुपए दिया था। उसने न ही टिकट कटाया और न पैसा वापस किया। गुरुवार को भरत साह ने अपना बकाया राशि मांगा। बकाए रकम को लेकर दोनों में पहले कहासुनी शुरू हो गई। इसी से नाराज गांव के ही रहने वाले युवक ने भरत साह के साथ मारपीट की और जोर से धक्का दिया। जिससे भरत वहीं पर गिर गया और बेहोश हो गया। घायल अवस्था में परिजन उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां इलाज के दौरान भरत साह की मौत हो गई।

परिजनों ने जमकर काटा बवाल

इस मौत से नाराज परिजनों ने जमकर बवाल काटा। वहीं, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तेघड़ा थाने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story