×

Bihar News: मोतिहारी में युवक का मर्डर, रात में गर्लफ्रेंड से मिलने गया, सुबह सड़क किनारे मिली लाश

Bihar News Today: पड़ताल के दौरान पता चला कि यह वारदात प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। आरोप लगा युवक की गर्लफ्रेंड के घरवालों पर।

Network
Newstrack Network
Published on: 27 Nov 2022 5:37 AM GMT
Youth murdered in Motihari
X

मोतिहारी में युवक का मर्डर (फोटो: सोशल मीडिया )

Bihar News: मोतिहारी में एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्यारे ने उसे पहले बेरहमी से पीटा फिर कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर मार डाला। इसके बाद लाश को सड़क किनारे फेंक दिया। रविवार अहले सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने जब लाश देखी तो इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

पड़ताल के दौरान पता चला कि यह वारदात प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। आरोप लगा युवक की गर्लफ्रेंड के घरवालों पर। बताया गया युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था घर वालों ने उसे देख लिया ।इसके बाद बेरहमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। इधर सूचना मिलते ही युवक के परिजन मौके पर पहुंचे और दहाड़ मार कर रोने लगे। वहीं स्थानीय लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हत्यारे की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग में हत्या की बात सामने आ रही है। मृतक के परिजनों के आवेदन पर मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि हत्यारे की तलाश में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए इस मामले को जल्द से जल्द सुलझा लिया जाएगा। मृतक की पहचान साहिबगंज थाना क्षेत्र के घारू पाली गांव निवासी अभिषेक कुमार के रूप में की गई। वहीं अभिषेक की प्रेमिका से पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि शनिवार देर रात अभिषेक इस दौरान प्रेमिका के भाई ने दोनों को देख लिया। इसके बाद कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से मार अभिषेक की हत्या कर दी गई।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

वहीं अभिषेक के परिजनों का कहना है कि केसरिया थाना निवासी आनंद मोहन सिंह और छोटू सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों कहना है कि अभिषेक रात को बारात में शामिल होने गया था। इसी बीच आनंद और छोटू ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस इन मामले को गंभीरता से ले। और हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story