×

Rampur News: बैंक ऑफ बड़ौदा में लगी भीषण आग, लाखों का हो गया नुकसान

Rampur News: यूपी के जिला रामपुर में शार्ट सर्किट के कारण बैंक ऑफ बड़ौदा में भीषण आग लग गई। इस आग में 15 लाख का नुकसान बताया जा रहा है।

Azam Khan
Report Azam KhanPublished By Shweta
Published on: 13 Sep 2021 9:39 AM GMT (Updated on: 13 Sep 2021 9:52 AM GMT)
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो (फोटोः सोशल मीडिया)

Rampur News: यूपी के जिला रामपुर में शार्ट सर्किट के कारण बैंक ऑफ बड़ौदा में भीषण आग लग गई। इस आग में 15 लाख का नुकसान बताया जा रहा है। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड को जबर्दस्त मशक्कत करनी पड़ी। फिलहाल अभी आग पर काबू पाया जा चुका हैं। इस दौरान कोई भी जनहानि नहीं हुई है।

बता दें कि रामपुर के शहजाद नगर थाना क्षेत्र में बैंक ऑफ बड़ौदा की धमोरा ब्रांच में यूपीएस और बैटरी में शार्ट सर्किट से आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बैंक में लगी आग पर काबू पा लिया हैं। फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में कई घंटों की मशक्कत करनी पड़ी।

इस दौरान आसपास कि दुकानदारों में हलचल रही और सभी ने अपनी अपनी दुकानें बंद कर दीं। वहीं सभी लोग फायर ब्रिगेड कर्मचारियों के साथ बैंक की आग बुझाने में लग गए। बहरहाल इस आग से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। वहीं इस घटना के बाद सीएफओ अंकुश मित्तल ने बताया कि सुबह 8:55 पर सूचना पर तुरंत सिविल लाइंस फायर ब्रिगेड से गाड़ी रवाना की गई। यूपीएस और बैटरी में शॉर्ट सर्किट से लगी है आग पर काबू पा लिया गया है कोई जनहानि नहीं हुई है।

दूसरी और बैंक मैनेजर जितेंद्र यादव ने बताया की आग लगने से लगभग 14 से 15 लाख रुपये का नुकसान हुआ हैं। बैंक मैनेजर के मुताबिक यूपीएस की बैटरी में शार्ट सर्किट लगने के कारण यह भीषण आग लगी है। जिससे आग बढ़ गई। इस दौरान वहां पर लोगों में हड़कंप मच गया। आसपास के दुकानदारों ने अपनी दुकान बंद कर सभी ने मिलकर आग पर काबू पाने में काफी मदद की।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story